राखी सावंत के आरोपों पर आदिल बोले, “अबला नारी पावरफुल है..”

राखी सावंत मनोरंजन उद्योग के प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी मां को खो दिया। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के...

राखी सावंत मनोरंजन उद्योग के प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी मां को खो दिया। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया था. हालांकि, आदिल ने उसके साथ शादी से इनकार करने के बाद इसे सोशल मीडिया पोस्ट पर स्वीकार कर लिया। अब राखी और आदिल की लड़ाई बदसूरत हो गई। वे एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं और बड़े-बड़े आरोप लगा रहे हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान आदिल से पूछा गया कि राखी ने कहा कि उनके बीच सबकुछ ठीक है और वह उन्हें वापस कर दिया गया है। आदिल ने जवाब दिया, “पवेलियन वापस? मैं हमेशा राखी के साथ हूं। मैं कहा गया था)? शाहरुख भाई भी आए तो कुछ नहीं लेके आए। मैं भी कुछ नहीं लेके था। मैं क्या ही कहूं? जो राखी बोलती है सच है। सब कुछ सच है।”

आदिल ने इस बारे में भी बात की कि वह मीडिया के सामने क्यों नहीं आ रहे हैं और अपना पक्ष साझा नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “मीडिया के सामने मैं आके करूं क्या? मैं राखी को गलत बोलूं या मैं खुदको गलत सबित करूं? मुझे ये सब करना ही नहीं है ना आदिल से पूछा गया कि क्या उनकी ‘गर्लफ्रेंड का मसला’ सुलझ गया है, तो उन्होंने जवाब दिया, ” वो सब पता ही नहीं है मसला। क्या बोल सकता हूं? राखी कुछ भी कर सकती है। पावरफुल है ना? अबला नारी शक्तिशाली है।”

इससे पहले आदिल ने राखी को उन पर टिप्पणी करने के लिए फटकार लगाई। उन्होंने लिखा, “जिस तरह से वह कहती हैं कि मैं फ्रिज में रहूंगा, यहां तक कि मैं कह सकता हूं कि मैं सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना चाहता। मेरे जैसा समझदार लड़का जो उसके लिए खड़ा था जो उसे एक जीवन शैली देता है और सब कुछ आसान बताता है वह मुंबई में 1 रुपये के साथ नहीं आया था।

आपको सलाम है अच्छा एग्जिट प्लान लेकिन पर्याप्त स्मार्ट नहीं है। आदिल ने कहा कि राखी ने मीडिया से कहा है कि वह उसे और कवर न करे क्योंकि वह उन्हें सच बताएगा। ‘आदिल के पास मत जाओ’। क्यों? क्योंकि वह तथ्यों के साथ सामने आएगा। तुम उससे क्यों डरते हो?”

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button