Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस को मिली दुबई जाने की इजाजत, जानिए किन शर्तों पर कोर्ट ने दी मंजूरी !

200 करोड़ के सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को आज दिल्ली की कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

200 करोड़ के सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को आज दिल्ली की कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दरअसल, एक्ट्रेस ने दुबई जाने की इजाजत मांगने के लिए याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया है। हालांकि, कोर्ट ने एक्ट्रेस को सशर्त दुबई जाने की इजाजत दे दी है।

29 जनवरी को कॉन्सर्ट में होना शामिल

बता दें कि जैकलीन को दुबई में पेप्सिको इंडिया कॉन्फ्रेंस में शामिल होना है। यह इवेंट 29 फरवरी को होना है। इसके लिए जैकलीन ने कोर्ट में दायर अपनी अर्जी में कहा था कि उन्हें दुबई में होने वाले सम्मेलन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। उन्हें रविवार, 29 जनवरी को निर्धारित संगीत कार्यक्रम में एक स्टार कलाकार के रूप में बुलाया गया है। जैकलीन की याचिका पर आज अदालत में सुनवाई हुई, जिसके बाद उन्हें दुबई जाने की सशर्त अनुमति दी गई। आइए जानते हैं जैकलीन को किन शर्तों को मानना ​​होगा।

अभिनेत्री को इन शर्तों पर दुबई जाने की मिली इजाजत

  • कोर्ट ने कहा कि विदेश यात्रा के दौरान जैकलीन फर्नांडिस कहां रहेंगी, इसकी जानकारी देनी होगी।
  • कोर्ट का कहना है कि जैकलीन फर्नांडिस प्रोफेशनल कमिटमेंट के लिए विदेश जाना चाहती हैं।
  • कोर्ट ने 1 करोड़ की फिक्स्ड डिपॉजिट करने की शर्त रखी है।
  • जैकलीन को कुछ और शर्तों पर दुबई जाने की इजाजत मिली है।
  • मामले की अगली सुनवाई 15 फरवरी को होगी।

जैकलीन पर लगे गंभीर आरोप 

सुनवाई के दौरान जज ने कहा कि हम जानते हैं कि जैकलीन पर गंभीर आरोप हैं। कोर्ट में सुनवाई अहम मोड़ पर है। जैकलीन फर्नांडिस को प्रतिष्ठित पुरस्कार ऑस्कर के लिए भी नामांकित किया गया है। इसलिए जैकलीन को शर्तों पर दुबई जाने की इजाजत मिली है। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस ने 27 से 30 जनवरी के बीच दुबई जाने की इजाजत मांगी थी। अब इस मामले में अगली सुनवाई 15 फरवरी को होनी है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button