Tanushree Dutta: नाना पाटेकर और बॉलीवुड माफिया को ठहराया जिम्मेदार !

बॉलीवुड ( Bollywood ) में 'मी टू मूवमेंट' की मार्गदर्शन देने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता आये दिन सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपनी बात सोशल मीडिया के ज़रिये लोगो तक पहुंचाई हैं।

बॉलीवुड ( Bollywood ) में ‘मी टू मूवमेंट’ की मार्गदर्शन देने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता आये दिन सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपनी बात सोशल मीडिया के ज़रिये लोगो तक पहुंचाई हैं। तनुश्री दत्ता ने दिग्गज अभिनेता ‘नाना पाटेकर और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्तों’ को जिम्मेदार ठहराया है और दावा किया है कि अगर उन्हें कुछ हुआ तो वे जिम्मेदार होंगे।

अभिनेत्री Instagram से ले रही है Break

शुक्रवार को तनुश्री दत्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर एक तस्वीर साझा और नोट लिखा कि कैसे उसे अभी भी पाटेकर के वकील और अन्य लोगों द्वारा परेशान किया जा रहा है। “जय हिंद … और अलविदा! फिर मिलेंगे।” यह बात कह कर तनुश्री ने अपना नोट समाप्त किया, जिससे इस बात का संकेत मिलता है कि तनुश्री इंस्टाग्राम से ब्रेक ले रही हैं।

नाना पाटेकर ने शूटिंग के दौरान किया परेशान 

आपको बता दे कि तनुश्री ने पहले भी ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर वरिष्ठ अभिनेता नाना पाटेकर के यौन दुराचार के खिलाफ बात की थी। उन्होंने बताया था कि कैसे नाना पाटेकर ने फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें परेशान किया था।

आखिर कौन है यह बॉलीवुड माफिया 

बॉलीवुड माफिया का औदा उन्हें दिया गया है जिनके नाम एसएसआर(SSR) मौत के मामले में बार-बार सामने आए।तनुश्री ने लोगों से ‘बॉलीवुड माफिया’ और उनकी फिल्मों का बहिष्कार करने के लिए कहा है और साथ ही दत्ता ने कहा ‘अगर मुझे कभी कुछ होता है, तो बता दें कि #metoo आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील और सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार होंगे। ‘

जान से मारने की साज़िश का किया खुलासा

यह पहली बार नहीं है जब तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा अपनी पेरशानी साझा की है। इस महीने की शुरुआत में, तनुश्री दत्ता ने इस बारे में बात की थी कि कैसे उसे स्वास्थ्य समस्याओं और काम में तोड़फोड़ का शिकार होना पड़ा। उन्होंने कहा, “मुझे परेशान किया जा रहा है और बहुत बुरी तरह से निशाना बनाया जा रहा है। कृपया कोई कुछ करें।” उन्होंने एक नौकरानी के बारे में बात की जो उसके स्वास्थ्य को खराब करने के लिए उसके घर में लगाई गई थी, “पहले मेरा बॉलीवुड काम था जिसे पिछले एक साल में तोड़ दिया गया था, फिर एक नौकरानी को मेरे पीने के पानी को दवाओं में स्टेरॉयड के मिलाने के लिए लगाया गया था जिससे सभी प्रकार की गंभीर समस्याएं हुईं , फिर जब मैं मई में उज्जैन भाग गयी तो मेरे गाड़ी के ब्रेक से दो बार छेड़छाड़ हुई।

https://www.instagram.com/p/CgMHtxCFHF5/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

महाराष्ट्र राजनीतिक सर्किट’ पर साधा निशाना

तनुश्री ने अपने पोस्ट में ‘बॉलीवुड माफिया’ और ‘महाराष्ट्र राजनीतिक सर्किट’ पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, “बॉलीवुड माफिया, महाराष्ट्र का पुराना राजनीतिक सर्किट और राष्ट्रविरोधी आपराधिक लोग आमतौर पर लोगों को परेशान करने के लिए इस तरह काम करते हैं।”

https://www.instagram.com/p/CgHkyFutXvL/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

आप सभी पर शर्म आती है

उसने आगे लिखा कि, “मुझे पूरा यकीन है कि #metoo अपराधी और एनजीओ (NGO) जिनका मैंने खुलासा किया है, वे इस सब के पीछे हैं क्योंकि मुझे इस तरह लक्षित और परेशान क्यों किया जाएगा? आप सभी पर शर्म आती है! मैं बहुत कुछ जानती हूं लोग मुझे खारिज करने की कोशिश करेंगे लेकिन मैं लंबे समय से इंस्टा पर अपडेट पोस्ट कर रही हूं। यह गंभीर मानसिक, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक कष्ट है। यह कैसी जगह है जहां युवा लड़कों और लड़कियों को अन्याय के खिलाफ खड़े होने के लिए परेशान किया जा सकता है और मार डाला जा सकता है ?

चीजें वास्तव में हाथ से निकल रही हैं

अभिनेत्री ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने और केंद्र सरकार से राज्य का पूरा नियंत्रण अपने हाथ में लेने का आह्वान किया। “मैं चाहती हूं कि महाराष्ट्र और केंद्र सरकार में राष्ट्रपति शासन और सैन्य शासन स्थापित हो और जमीनी स्तर के मामलों पर भी पूर्ण नियंत्रण हो। चीजें वास्तव में हाथ से निकल रही हैं। मेरे जैसे लोग पीड़ित हैं। यहां कुछ कठोर होना है। आज जहा मैं हूँ कल यहाँ आप भी हो सकते हैं।”

कानून व्यवस्था को भी ठहराया जिम्मेदार

“इस शहर में अब कोई कानून-व्यवस्था नहीं है  हमेशा कलाकारों और एकल महिलाओं के लिए एक सुरक्षित आश्रय हुआ करता था। हे कृष्णा! भाई मेरी मदद करो,”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button