प्रभास की तेलुगू फिल्म ‘छत्रपति’ का बनेगा हिंदी रीमेक,लीड रोल में नज़र आएंगी नुसरत भरुचा

रीमेक फिल्म का निर्देशन तेलुगू निर्देशक वीवी विनायक कर रहे हैं। जबकि फिल्म अपनी स्थापना के बाद से बड़ी उम्मीदें ले रही है,

बेलमकोंडा श्रीनिवास प्रभास की सुपरहिट फिल्म ‘छत्रपति‘ के रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। रीमेक फिल्म का निर्देशन तेलुगू निर्देशक वीवी विनायक कर रहे हैं। जबकि फिल्म अपनी स्थापना के बाद से बड़ी उम्मीदें ले रही है, आज निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि बॉलीवुड सुंदरी नुसरत भरुचा को फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

आज, नुसरत के जन्मदिन के अवसर पर, निर्माताओं ने अभिनेत्री को शुभकामना देने के लिए एक विशेष पोस्टर साझा किया। ट्विटर पर निर्माताओं ने लिखा, “चमकदार दिवा के लिए, जिसने अपनी उपस्थिति के साथ एकदम सही स्वर सेट किया है। टीम # बीएसएस 9 करिश्माई सुंदरता @ नुशरत को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं #HappyBirthdayNushrrattBharuccha।”

अभिनेत्री ने कुछ दिनों तक शूटिंग की लेकिन निर्माताओं ने इस खबर को गुप्त रखा। जब यह प्रस्ताव उनके पास आया तो नुसरत भी उत्साहित थीं क्योंकि उन्होंने अभी तक किसी भी व्यावसायिक पॉट-बॉयलर में अभिनय नहीं किया था। इस प्रकार, उसने तुरंत अपनी सहमति दे दी। अभिनेत्री ने टॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2010 की फिल्म ताजमहल से की थी।

अभी तक शीर्षक वाली फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी और बेलमकोंडा श्रीनिवास एक एक्शन से भरपूर भूमिका निभाने के लिए एक पूर्ण बदलाव से गुजरेंगे, जो मूल रूप से प्रभास द्वारा निभाई गई थी। छत्रपति हिंदी रीमेक वीवी विनायक द्वारा निर्देशित और जयंतीलाल गडा के पेन स्टूडियो द्वारा निर्मित है। मूल के लिए कहानी लिखने वाले राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने रीमेक की पटकथा भी लिखी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button