डीएम आवास से ईंट भट्ठा संचालक को उठाकर फेंका, पत्नी को बैठाया रखा अंदर !

भाजपा नेत्री संगीता गुप्ता को रोककर पति संतोष कुमार गुप्ता को अपने आवास से पुलिस के द्वारा फेंकवाया आवासीय परिसर से बाहर

जिलाधिकारी प्रतापगढ़ के आवास पर ईंट भट्ठा संचालक ( brick kiln operator ) संतोष कुमार गुप्ता को DM आदेश पर उनके आवास से उठाकर बाहर बाहर फेंक दिया गया है। डीएम आवास पर भट्ठा संचालक संतोष कुमार गुप्ता के साथ पुलिस ने अमानवीय व्यवहार किया है। इस घटना के साथ हीअंग्रेजी हुकूमत की याद ताजा हो गई।

बता दें कि पूर्व विधायक रानीगंज धीरज ओझा सत्तापक्ष के विधायक रहते डीएम आवास पर जमकर किया था। तांडव और जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाये थे। आज ईंट भट्ठा संचालक व भाजपा नेत्री संगीता गुप्ता के पति संतोष कुमार गुप्ता के साथ पुनरावृत्ति हुई।

प्रतापगढ़ में भाजपा नेत्री संगीता गुप्ता को कैम्प कार्यालय में बैठाए रखा। उनके पति संतोष कुमार गुप्ता के साथ जानवरों जैसे बर्ताव करते हुए DM आवास से उठाकर फेंक देना गुलामी के दिनों की में अंग्रेजों द्वारा की जाने वाली यातना को दोहरा कर हिटलरशाही का नमूना पेश किया है।

अवैध ईंट भठ्ठे के संचालन में जिलाधिकारी आवास पर ईंट भट्ठा संचालक ने जिलाधिकारी प्रतापगढ़ पर गंभीर आरोप लगाए है। करोड़ों रुपये के रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का खुलासा करने का दावा कर रहे है।

जिलाधिकारी प्रतापगढ़ अपने ऊपर लगे रिश्वतखोरी के आरोप से हुए असहज, मामला विगड़ता देख DM प्रतापगढ़ ने पद के पॉवर का इस्तेमाल किया है। भाजपा नेत्री संगीता गुप्ता को रोककर पति संतोष कुमार गुप्ता को अपने आवास से पुलिस के द्वारा फेंकवाया आवासीय परिसर से बाहर कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button