Jio अपने ग्राहकों के लिया लाया धांसू डिस्काउंट, ऐसे ले सकेंगे लाभ ….

जिओ अपने ग्राहकों के लिए ऑफर्स लाता हैं। ऐसे में एक ऑफर में जियो किसी भी एंड्रॉयड फोन एक्सचेंजर को 2 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है, और भी बहुत कुछ हैं ....

Reliance Jio अपने JioPhone Next पर भारी छूट दे रहा है। 7,299 रुपये की एमआरपी वाले इस फोन पर 11% का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद आप इसे 6,499 रुपये में आप खरीद सकते हैं। इसके अलावा कंपनी इस फोन पर एक और ऑफर दे रही है। उस ऑफर का इस्तेमाल करने के बाद यह फोन आपको सिर्फ 4,499 रुपये में मिलेगा।

ऐसे मिलेगा लाभ :

रिलायंस जियो किसी भी एंड्रॉयड फोन एक्सचेंजर को 2 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। फोन एक्सचेंज करने के बाद यह फोन आपको सिर्फ 4,499 रुपये में मिलेगा। साथ ही इस फोन पर ईएमआई का भी ऑप्शन मिलता है। इस फोन को आप सिर्फ 1,999 रुपये देकर खरीद सकते हैं। शेष राशि का वित्त पोषण किया जा सकता है।

फाइनेंस कराने की प्रोसेसिंग फीस 501 रुपये होगी। बाकी रकम 18/24 महीने की ईएमआई में दी जा सकती है। फोन खरीदने के बाद आपको कम से कम 300 रुपये महीने का भुगतान करना होगा। एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन खरीदने के लिए आपको Jio Store, Jio.com और ऑफलाइन रिटेलर के पास जाना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button