वरुण गाँधी के सपा में आने और अखिलेश के तेलंगाना दौरे पर शिवपाल बोले, अगर जरुरत पड़ती हैं तो वे….

बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पहुंचे समाजवादी नेता व अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल ने पत्रकारों से बात करते हुए हाल ही....

बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पहुंचे समाजवादी नेता व अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल ने पत्रकारों से बात करते हुए हाल ही के कई राजनितिक सवालों का जवाब दिया। पत्रकारों ने उनसे अखिलेश यादव के तेलंगाना दौरे, वरुण गाँधी व कांग्रेस को लेकर सवाल किये।

BJP पर हमला बोलते हुए सपा नेता ने कहा कि अगर लगातार उत्पीड़न किया जायेगा, झूठे मुकदमे लगाए जायेंगे तो हम समाजवादी नेता इसका विरोध करनने के लिए सड़कों पर उतरेंगे। हम राम व श्री कृष्ण के आदर्शों पर चलने वाले लोग हैं। अगर मोमबत्ती लेकर निकलेंगे तो लंका जल जाएगी।

जो भाजपा को हटाने में….

जब सपा नेता शिवपाल यादव से वरुण गाँधी के भाजपा ज्वाइन करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो भाजपा को हटाने में सहयोग करेगा। उसका स्वागत हैं। इसके बाद जब उनसे अखिलेश यादव के तेलंगाना दौरे को लेकर सवाल किया गया इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अगर जरुरत पड़ती हैं तो वे सभी विपक्षी दलों को एक साथ लाने का काम करेंगे।

गौरतलब हैं अखिलेश यादव ने बुधवार को खम्मम में आयोजित विशाल बीआरएस उद्घाटन बैठक में शामिल हुए और कई प्रतिक्रियाएं भी दी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, भाकपा के राष्ट्रीय सचिव डी राजा और केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन भी तेलंगाना के मुख्यमंत्री और बीआरएस सुप्रीमो के चंद्रशेखर राव के साथ बैठक में शामिल हुए।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button