Ranveer Singh Nude Photoshoot: रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों ने मचाया तहलका, बोले- “मैं एक हजार लोगों के सामने नग्न हो सकता हूँ”

पेपर मैगजीन के फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह पूरी तरह से न्यूड हो गए हैं। आमतौर पर अपने निराले कपड़ों के लिए चर्चा में रहने वाले अभिनेता ने इस बार उनमें से कोई भी नहीं पहनने के लिए इंटरनेट तोड़ दिया है।

पेपर मैगजीन के फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह पूरी तरह से न्यूड हो गए हैं। आमतौर पर अपने निराले कपड़ों के लिए चर्चा में रहने वाले अभिनेता ने इस बार उनमें से कोई भी नहीं पहनने के लिए इंटरनेट तोड़ दिया है। अभिनेता ने एक मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिए हैं। उन्हें एक जोखिम भरा पोज देते हुए देखा गया, जिसे सोशल मीडिया सेलिब्रिटी डाइट सब्या ने हॉलीवुड हंक बर्ट रेनॉल्ड्स को रणवीर की श्रद्धांजलि के रूप में संदर्भित किया। और तस्वीरों में, ‘पद्मावत’ अभिनेता को तुर्की के गलीचे पर नग्न पोज देते हुए देखा जा सकता है।

वह एक हजार लोगों के सामने नग्न हो सकते

पेपर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने कहा कि “उनके लिए फिजिकली न्यूड होना आसान है, हालांकि, उनके कुछ परफॉर्मेंस में वह इतने नंगे हैं कि कोई भी उनकी आत्मा को देख सकता है।” अभिनेता ने कहा कि ‘वास्तव में नग्न होना।’ उन्होंने आगे कहा कि “वह एक हजार लोगों के सामने नग्न हो सकते हैं और उन्हें इसकी परवाह नहीं है। हालाँकि, अधिकांश समय, लोग असहज हो जाते हैं!”

सोशल मीडिया पर मिली प्रतिक्रिया

डाइट सब्या के फैशन-क्रिटिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने जैसे ही अभिनेता की तस्वीरें साझा कीं, उस पर ढेर सारे कमेंट्स आए। एक यूजर ने लिखा, “मिलिंद चले तो रणवीर दौड़ सके!!!” वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, “मिस्टर दीपिका पादुकोण इज सो हौट ओएमजी।” टिप्पणी अनुभाग दिल और आग इमोजी से भरा था।

रणवीर को जाना जाता अपरंपरागत कपड़ों के लिए

रणवीर को उनके अति-शीर्ष फैशन विकल्पों और अपरंपरागत कपड़ों के लिए जाना जाता है। उनके स्टाइल स्टेटमेंट और दुस्साहसिक सार्वजनिक उपस्थिति के लिए उन्हें अक्सर समान रूप से सराहा और आलोचना की जाती है।

इस ‘बेयर-इट-ऑल’ फोटोशूट के साथ, वह इस तथ्य को स्थापित करने में एक कदम आगे बढ़ गए हैं कि जब उनकी सार्वजनिक छवि और सेलिब्रिटी व्यक्तित्व की बात आती है तो उन्हें वास्तव में कोई हिचक नहीं होती है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अभिनेता अगली बार रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ और करण जौहर की ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button