KANPUR: खाकी के कहर का शिकार हुए भगवाधारी, पांडे जी को दबंगई पड़ गई भारी, जाने पूरी खबर !

एक देसी मसल है, कहते हैं भैया यह गड्ढा किसके लिए खोद रहे हो, माई के लिए, या बाप के लिए, जवाब आता है, नहीं साहब यह आपके लिए कुछ यही हालात

एक देसी मसल है, कहते हैं भैया यह गड्ढा किसके लिए खोद रहे हो, माई के लिए, या बाप के लिए, जवाब आता है, नहीं साहब यह आपके लिए, कुछ यही हालात अब उत्तर प्रदेश के हो गए हैं मजलूमो, पीड़ितों विपक्षी पार्टियों के साथ बदसलूकी करते करते खाकी बद मिजाज हो गई है। मनबढ़ हो गई है। खाकी अप सत्ता की चाकरी करते-करते बेलगाम हो गई है खाकी का कहर अब बाबाजी के टट्टू पर ही टूटने लगा है।

नेताजी को पुलिस वालों ने मार मार कंटाप संत कर

कानपुर के बजरिया थाने के चुलबुल पांडे को तो सब जानते हैं लेकिन कानपुर के बरा चौकी के दरोगा आनंद पांडे एक दबंग अवतार एक नेता जी को भारी पड़ गया। पांडे ब्रिगेड के खाकी धारियों का रग भगवा ब्रिगेड के नेताजी पे भारी पड़ गया। नेताजी टिपटॉप बनकर थाने गए तो थे, किसी की सिफारिश करने लेकिन नेताजी को पुलिस वालों ने मार मार कंटाप संत कर दिया 3 डिग्री सेल्सियस तापमान में नेताजी को 50 डिग्री का तापमान नजर आने लगा।

दरोगा जी को तो नेताजी की सिफारिश रास नहीं आई

दरअसल मामला कानपुर के बरा चौकी का है, जहां एक मामले की शिकायत करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता गुड्डू अवस्थी लेकिन दरोगा जी को तो नेताजी की सिफारिश रास नहीं आई फिर नेताजी को दरोगा जी ने जबरदस्त तरीके पीट दिया केवल पिता ही नहीं बल्कि नेताजी को लॉकअप में डाल दिया जैसे ही,

इसकी खबर सत्ताधारी दल बीजेपी के कार्यकर्ताओं को लगी कार्यकर्ताओं ने थाने को घेर लिया और प्रदर्शन करने लगे आनन फानन में पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और उसके बाद तत्काल चौकी इंचार्ज आनंद पांडे व दरोगा आशीष को लाइन हाजिर कर दिया किसी ने सच कहा है।

कि बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय जब नेतागिरी सिस्टम पर हावी होती रहेगी तब इस तरह के हालात बनते रहेंगे और नेताजी पीटते रहेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button