#Bollywood: सारा अली खान हैं इतने करोड़ की मालकिन, संपत्ति जानकर रह जाएंगे हैरान !

भारतीय अभिनेता सैफ अली खान की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सारा ने चार साल के वक्त में फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है।

भारतीय अभिनेता सैफ अली खान की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सारा ने चार साल के वक्त में फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है। सारा अली खान को अभिनय का क्षेत्र विरासत में मिला है। आइए हम जानते हैं सारा अली खान की कुल संपत्ति के बारे में- सारा की आमदनी का मुख्य माध्यम उनकी फिल्में हैं। वो हर महीने करीबन 50 लाख की कमाई करती हैं। फिल्मों की फीस के अलावा वो कई विज्ञापनों के माध्यम से भी पैसा कमाती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान की नेटवर्थ 30 करोड़ रुपये है। हालांकि जैसे जैसे उनके स्टारडम में इज़ाफा हो रहा है उनकी आय भी बढ़ रही है।

 

अभिनेत्री लग्जरी कारों की है शौक़ीन

सारा अपनी मां के साथ अपने आलीशान घर में रहती हैं। जहाँ उनकी ज़रूरत की सभी चीजें मौजूद हैं। इसके साथ ही सारा के पास मुम्बई में खुद का भी एक सुंदर घर है। सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान की तरह लग्जरी कारों की भी शौकीन हैं। उनके कार कलेक्शन में 1.62 करोड़ रुपये की मर्सिडीज बेंज जी क्लास जी 350 (Mercedes-Benz G-Class), इसके साथ 28 लाख की होंडा सीआरवी (Honda CRV) और 28 लाख की कीमत की जीप कंपास (Jeep Compass ) शामिल है।

फैंस नई फिल्म का कर रहे है बेसब्री से इंतजार

बता दें कि सारा केदारनाथ (Kedarnath), अतरंगी रे (Atrangi Re) और सिंबा (Simmba) जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन अपने फैंस के लिए नई पोस्ट अपडेट करती रहती हैं। सारा आजकल अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बिजी हैं। उनके फैंस भी उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button