नेहा कक्कड़ ने तलाक की अफवाहों पर लगाया विराम, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट !

गायक के जन्मदिन पर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह की अनुपस्थिति ने हाल ही में कयास लगाए कि युगल के बीच सब ठीक नहीं है।

गायक के जन्मदिन पर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह की अनुपस्थिति ने हाल ही में कयास लगाए कि युगल के बीच सब ठीक नहीं है। नेहा ने अपने 35वें जन्मदिन पर ढेर सारी तस्वीरें शेयर की थीं लेकिन सभी तस्वीरों में उनके पति गायब थे। रोहनप्रीत की अनुपस्थिति के बारे में प्रशंसक चिंतित थे और यह अनुमान लगाने लगे कि युगल अलग हो सकते हैं। अब, नेहा कक्कड़ ने अफवाहों को खारिज कर दिया है क्योंकि उन्होंने अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ मस्ती भरी सेल्फी पोस्ट की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, “पति के साथ बिताई गई सबसे अच्छी छुट्टियों से वापस शहर में!! @rohanpreetsingh।

रोहनप्रीत सिंह ने किया कमेंट पर रिप्लाई

एक तस्वीर में रोहनप्रीत सिंह को नेहा कक्कड़ के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है। नेहा ने अपनी वेकेशन की तस्वीरों के लिए ब्लैक आउटफिट पहना था। रोहनप्रीत सिंह सफेद शर्ट और काली पगड़ी में कैजुअल लुक में नजर आए। सेल्फी के लिए एक साथ पोज देते हुए यह जोड़ी काफी प्यारी लग रही थी। तस्वीरों का जवाब देते हुए, रोहनप्रीत ने टिप्पणी की, “क्या यात्रा है मेरे प्यार!”

फैंस ने कैसे रिएक्ट किया

तस्वीरों ने कपल के फैंस को राहत की सांस दी है। वे गायकों को एक साथ देखकर खुश थे। एक फैन ने उनके पोस्ट पर तुरंत कमेंट किया और लिखा, “आपने इस तस्वीर को पोस्ट करके बहुत सारे लोगों की जान बचाई. आपके जन्मदिन पर)।”

एक अन्य ने टिप्पणी की, “अच्छा हुआ बहन तुमने पोस्ट डाल दी… लोगो में नहीं तो तलाक करवा दिया था तुम्हारा।” एक फैन ने कपल की तारीफ करते हुए लिखा, ‘आप दोनों क्यूट लग रहे हैं।’

 

https://www.instagram.com/p/CtjGdgoISld/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का रिश्ता

चंडीगढ़ में पहली बार मिलने के तुरंत बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह कथित तौर पर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। इस जोड़ी ने 24 अक्टूबर, 2020 को एक भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने कई गानों पर एक साथ काम किया है और अपने प्रशंसकों को अपने प्रेम जीवन की झलक दिखाते रहते हैं। हाल ही में सामने आई तस्वीरों से ऐसा लग रहा है कि ये कपल अभी भी एक-दूसरे के प्यार में पागल है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button