दुनिया के दो सबसे रईस लोगों ने एक साथ किया लंच, जाने क्या है एलोन का नया मिशन !

दुनिया के दो सबसे अमीर लोग एक फ्रेम में - एलोन मस्क और बर्नार्ड अरनॉल्ट। दोनों अरबपतियों ने शुक्रवार दोपहर पेरिस में परिवार के कुछ सदस्यों के साथ लंच किया।

दुनिया के दो सबसे अमीर लोग एक फ्रेम में – एलोन मस्क और बर्नार्ड अरनॉल्ट। दोनों अरबपतियों ने शुक्रवार दोपहर पेरिस में परिवार के कुछ सदस्यों के साथ लंच किया। टेस्ला के सीईओ अपनी मां के साथ गए थे। दूसरी ओर, LVMH के अध्यक्ष और सीईओ बर्नार्ड अरनॉल्ट के साथ उनके दो बेटे एंटोनी और एलेक्जेंडर अरनॉल्ट भी थे।

Viva Technology Conference: भारत नए एग्री स्टार्ट अप के लिए तैयार, दुनिया के सबसे बड़े प्रौद्योगिकी सम्मेलन प्रारंभ - Technology Conference, India gears up for new agri start-ups ...

एलोन मस्क ने सातवें वाइवा टेक्नोलॉजी कॉन्फ्रेंस में शिरकत की

एंटोनी अरनॉल्ट ने उस लंच की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कीं। वहां एलन मस्क और बर्नार्ड अर्नोल्ड साथ में पोज देते नजर आए। बैकग्राउंड में एफिल टावर भी देखा जा सकता है। लंच के बाद एलन मस्क ने सातवें वाइवा टेक्नोलॉजी कॉन्फ्रेंस में शिरकत की। सम्मेलन 14 जून से 17 जून तक पेरिस, फ्रांस में आयोजित किया गया था। पब्लिसिस ग्रुप एसए और लेस इकोस द्वारा वार्षिक सम्मेलन का शुभारंभ किया गया था। यह LVMH के स्वामित्व वाली कंपनी है। एलोन मस्क के यहां आने का एक कारण यह भी है। यह वर्तमान में यूरोप में सबसे बड़ा स्टार्टअप और टेक इवेंट है। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य टेक्नोलॉजी लीडर्स, स्टार्टअप्स, बड़ी कंपनियों और निवेशकों को एक छत के नीचे लाना है।

दुनिया के सबसे अमीर आदमी का खिताब हासिल

इस प्रौद्योगिकी सम्मेलन के आधिकारिक वक्ताओं में एलोन मस्क और बर्नार्ड अरनॉल्ट थे। अन्य वक्ताओं में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन, सेल्सफोर्स के सह-संस्थापक मार्क बेनिओफ जैसे उल्लेखनीय अधिकारी शामिल थे। इमैनुएल मैक्रों ने ट्विटर पर एलोन मस्क के साथ एक तस्वीर भी साझा की। वहीं, दो लोग मुस्कुराते हुए हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं।

फोर्ब्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एलन मस्क इस वक्त दुनिया के सबसे अमीर शख्स हैं। उनकी कुल संपत्ति 236.9 बिलियन अमेरिकी डॉलर है। बर्नार्ड अरनॉल्ट और उनके परिवार की कुल संपत्ति 233.4 बिलियन डॉलर है। वह दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं। टेस्ला के सीईओ ने हाल ही में दुनिया के सबसे अमीर आदमी का खिताब हासिल किया है।

लग्जरी सामानों की बिक्री पर कोई असर नहीं

बर्नार्ड अरनॉल्ट ने पिछले दिसंबर में एलोन मस्क को हराया था। उस समय दुनिया में प्रौद्योगिकी उद्योग की स्थिति खराब थी। लेकिन कीमतों में बढ़ोतरी के बावजूद लग्जरी सामानों की बिक्री पर कोई असर नहीं पड़ा है। बर्नार्ड अरनॉल्ट की कंपनी LVMH के पास लुई वुइटन, हेनेसी और फेंडी जैसे प्रमुख ब्रांड हैं। इस ब्रांड के बैग, कपड़ों की कीमत 40-50 हजार रुपए से शुरू हो जाती है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button