Sherlyn Chopra ने Rakhi Sawant की उड़ाई धज्जियां, बोली – ‘चर्बी की दुकान’ देखे पूरा वीडियो…

एक्ट्रेस-मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में मीडिया के सामने राखी सावंत के उनके खिलाफ दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की।

एक्ट्रेस-मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में मीडिया के सामने राखी सावंत के उनके खिलाफ दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की। मुंबई में स्पॉट हुईं शर्लिन ने राखी सावंत का मजाक उड़ाया। उसने राखी की नकल की, जिसे अक्सर अपने प्रेमी आदिल के साथ मस्ती भरे पल शेयर करते हुए देखा जाता है।

शर्लिन ने उडाया राखी सावंत का मजाक

साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद एक पपराज़ी वीडियो में, शर्लिन ने राखी की नवीनतम टिप्पणियों का जवाब दिया। उसने राखी को “बकवास” कहा और कहा, “क्या है ये नौटंकी? बकवास!” उन्होंने राखी से इसके बदले जिम को ज्वाइन करने को कहा और “जिम के आंदर घुसो, मेहनत करो, बॉडी बनाओ लेकिन नहीं, मेहनत नहीं करनी मैडम को। 24 घंटे सिर्फ मीडिया-पपराज़ी, मीडिया पपराज़ी (आप जिम क्यों नहीं जाते और कुछ मांसपेशियों को हासिल करते हैं। वह सिर्फ कड़ी मेहनत नहीं करना चाहती है, लेकिन वह पूरे समय मीडिया और पापराज़ी के इर्द-गिर्द घूमती रहेगी)।

शर्लिन ने राखी सावंत को उसके साथ आमने-सामने होने की चुनौती दी और उसे ‘चार्बी की दुकान’ कहा। शर्लिन के शब्द राखी द्वारा यह कहने के बाद आए कि मुंबई पुलिस उसे साजिद खान के खिलाफ मामला दर्ज करने में मदद नहीं कर रही है। शर्लिन ने एक नए वीडियो में यह भी कहा कि इस मामले में उनका बयान एक महिला अधिकारी ने 29 अक्टूबर, रात 8 बजे दर्ज किया था। उन्होंने कहा कि वह न्याय के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से भी संपर्क करने को तैयार हैं।

यह सब तब शुरू हुआ जब राखी ने हिंदी में कहा, “कोई आपको (शर्लिन चोपड़ा) गंभीरता से क्यों लेगा जब साजिद खान अपराधी नहीं है। न तो उसके खिलाफ कोई गवाह है और न ही अदालत ने उसे सजा दी है। क्या आपको मेकअप और साड़ी पहनकर मीडिया के सामने दूसरों पर आरोप लगाने में शर्म नहीं आती? भीतर मत मरो।”

दर्शकों ने साजिद खान से जताई नाराजगी

शर्लिन ने इंडस्ट्री की नौ अन्य महिलाओं के साथ साजिद खान पर भारत में #MeToo आंदोलन के दौरान यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। वर्तमान में, साजिद सलमान-खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो, बिग बॉस 16 में भाग ले रहे हैं। आरोपों के बाद हाउसफुल 4 के लिए अपने निर्देशन कर्तव्यों से हटने के बाद टीवी पर यह उनकी पहली उपस्थिति है। शर्लिन ने पहले कहा था कि सलमान साजिद की रक्षा कर रहे हैं क्योंकि शो में कई दर्शकों ने साजिद से नाराजगी व्यक्त की थी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button