प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, शव को फेंकने का लगा आरोप !

Lucknow:  तालकटोरा डी-ब्लॉक रेलवे क्रासिंग के पास बुधवार को युवक का शव पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना जीआरपी को दी।

Lucknow:  तालकटोरा डी-ब्लॉक रेलवे क्रासिंग के पास बुधवार को युवक का शव पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना जीआरपी को दी। लेकिन घटनास्थल तालकटोरा थाने में होने का दावा करते हुए जीआरपी ने कार्रवाई करने से मना कर दिया।

तालकटोरा पुलिस ने युवक की पहचान संजय (16) के रूप रूप में किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। संजय की नानी ‘मुन्नी देवी’ ने नाती की हत्या करने के बाद शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। इसके अलावा मडिय़ांव में युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं। पुलिस शव की पहचान नहीं हो सकी।

क्या है पूरा मामला

बाजारखाला मोतीझील कॉलोनी निवासी मुन्नी देवी के साथ उनका नाती संजय रहता था। मंगलवार को गणेश विसर्जन के बाद मोहल्ले में भण्डारा था। जिसमें शामिल होने के लिए संजय गया था। मामा दिलीप भारती के मुताबिक देर रात होने पर भी भांजा घर नहीं लौटा। दोस्तों से पूछताछ करने पर संजय का पता नहीं चला। दिलीप रात भर भांजे की तलाश करते रहे। बुधवार सुबह उन्हें संजय के नम्बर से फोन आया।

कॉल आरपीएफ दरोगा राजेंद्र सिंह ने की थी। उन्होंने बताया कि संजय का शव राजाजीपुरम डी-ब्लॉक क्रासिंग के पास पड़ा हुआ है। दिलीप के मुताबिक उनके पहुंचने से पूर्व जीआरपी के सिपाही पहुंच चुके थे। लेकिन उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा। जीआरपी सिपाहियों ने दिलीप को बताया कि घटनास्थल तालकटोरा थाने में है। इसलिए कार्रवाई तालकटोरा पुलिस करेगी। सीमा विवाद के बीच इंस्पेक्टर तालकटोरा रिकेश कुमार सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने छानबीन के बाद संजय के शव का पंचनामा भरवाते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

जांच है जारी

दिलीप भारती ने आलमनगर निवासी किशोरी और उसके परिवार पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि किशोरी और संजय के बीच फोन पर बातचीत होती थी। किशोरी के घरवालों को संजय पसंद नहीं था। 29 अगस्त को किशोरी के भाईयों ने संजय को घर आकर धमकाया भी था। इंस्पेक्टर तालकटोरा रिकेश कुमार सिंह के मुताबिक संजय की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा। परिवार के लगाए आरोपों की जांच की जा रही है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button