Mouni Roy Sexy Dress: अपने जन्मदिन पर सेक्सी प्लंजिंग नेकलाइन व्हाइट मिनी ड्रेस में नज़र आयी मौनी रॉय, देखें तस्वीरें !

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय शनिवार को 37 साल की हो गईं और उनके जन्मदिन की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। ह

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय कल बुधवार यानि को 37 साल की हो गईं और उनके जन्मदिन की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। हमने मौनी को हॉट लुक में रेड कार्पेट पर धमाल मचाते देखा है। लेकिन, अपने जन्मदिन पर, अभिनेत्री एक सफेद माइक्रो मिनी ड्रेस में बहुत ही हॉट लग रही थी, जिसमें एक सेक्सी प्लंजिंग नेकलाइन थी। ट्यूब ड्रेस में धागे और मोतियों का वर्क था जो एक्ट्रेस पर स्टनिंग लग रहा था। इंटरनेट पर एक बार फिर से धमाल मचाते हुए, मौनी रॉय एक उमस भरे स्ट्रैपलेस नंबर में एक ग्लैम गर्ल के हर रूप में दिखीं।

मौनी रॉय का हॉट बर्थडे लुक

Mouni Roy's sizzling avatar

अपने खास दिन पर, मौनी अपने बर्थडे फिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जो अलंकरण और ब्लिंग के बारे में थी। उन्होंने व्हाइट हाई हील्स के साथ लुक को पूरा किया। उसने इसे स्टेटमेंट डायमंड्स के साथ जोड़ा और हैवी-ड्यूटी लुक दिया।

Suraj Nambiar and Mouni Roy

सूरज नांबियार और मौनी रॉय

Mouni Roy's sizzling avatar in white sexy dress

सफेद रंग की सेक्सी ड्रेस में मौनी रॉय का सिज़लिंग अवतार

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button