Trending

इटावा: भाजपा की देन इटावा बना एक्सप्रेस-वे का हब, इटावा में भाजपा के पूर्व उपमुख्यमंत्री का भव्य स्वागत !

इटावा प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा है कि अब जनपद इटावा प्रदेश में एक मॉडल के रूप में विकसित हो रहा है इटावा अब एक्सप्रेस-वे का हब बन रहा है

इटावा प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा है कि अब जनपद इटावा प्रदेश में एक मॉडल के रूप में विकसित हो रहा है इटावा अब एक्सप्रेस-वे का हब बन रहा है उन्होंने बताया कि अब प्रदेश के किसी भी व्यक्ति को देश के किसी कोने से आने जाने में पहले की तुलना में कम समय खर्च कर समय से पहुँचना आसान होने के साथ इटावा से होकर ही गुजरना पड़ा करेगा ।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे और बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से जोड़ा जाना है

उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार ने बुंदेलखंड एक्स्प्रेस-वे का निर्माण कराकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से जोड़कर व्यक्ति का समय और दूरियां नजदीकियों में तबदील कर दीं है उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार ने एक बड़ा फैसला लेकर इटावा को एक्सप्रेस-वे का हब बनाने का कार्य किया है जिसके जलते इटावा को एक और एक्सप्रेस-वे के रूप में अटल एक्सप्रेस-वे जल्द मिलने वाला है जो कि जनपद इटावा से गुजरने बाले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे और बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से जोड़ा जाना है।

प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा इटावा दौरे पर

प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा इटावा दौरे पर आए हुए थे, वे इटावा शहर के ग्वालियर वाईपास स्थित प्रेम एचपी सेंटर पहुँचे थे जहाँ भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रेम शंकर शर्मा एडवोकेट, सुनील कुमार शर्मा पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष, रमाकांत शर्मा,शिबू शर्मा सहित दर्जनों भाजपा नेताओं व पदाधिकारी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button