SPORTS: टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए मोहम्मद शमी, यह रही वजह !

टी-20 वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी का न होना उनके फैंस और टीम दोनों के लिए एक बड़े झटके के सामान है। शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मुकाबलों की सीरीज से भी बाहर हो गए हैं

टी-20 वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी का न होना उनके फैंस और टीम दोनों के लिए एक बड़े झटके के सामान है। शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मुकाबलों की सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। इस बीच जुलाई 2022 के बाद से मोहम्मद शमी मैदान पर नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने नवंबर 2021 के बाद से कोई टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है।

क्यों हुए टीम से बाहर

दरअसल टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 दौरे से ठीक पहले तेज गेंदबाज की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की T20 वापसी में देरी होगी और उन्हें इस सप्ताह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी T20 सीरीज से बाहर कर दिया गया है।

किसे मिलेगी टीम में शमी का जगह

20 सितंबर से शुरू हो रही सीरीज में मोहम्मद शमी की जगह उमेश यादव को टीम में शामिल किया जा सकता है।मोहम्मद शमी के लिए वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज अहम होंगी। क्योंकि, वर्ल्ड कप टीम में वापसी का यह शमी के पास आखिरी मौका है। टीम मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स की नजर इस तेज गेंदबाज पर टिकी होंगी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैच क्रमश: 28 सितंबर, 2 अक्टूबर और 4 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम, गुवाहाटी और इंदौर में हैं। हालांकि, इस मामले में BCCI Board of Control for Cricket in India की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button