शाहरुख खान से तुलना करने पर दुलारे सलमान ने किया ऐसे रिएक्ट, बोले- ये अपमान करने जैसा है…

दुलकर सलमान दक्षिण सिनेमा में प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं। अभिनेता हाल ही में सीता रामम में दिखाई दिए हैं जो एक बड़ी हिट फिल्म साबित हुई हैं।

दुलकर सलमान दक्षिण सिनेमा में प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं। अभिनेता हाल ही में सीता रामम में दिखाई दिए हैं जो एक बड़ी हिट फिल्म साबित हुई हैं। अभिनेता को पूरे देश से उनकी भूमिका के लिए प्रशंसा मिली। अभिनेता सनी देओल की फिल्म “चुप: द रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट” के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

दुलकर सलमान ने किया रिएक्ट

हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित दुलकर और मृणाल ठाकुर-स्टारर सीता रामम ने वीर ज़ारा के दर्शकों को अपने पुराने अनुभव और रोमांस के साथ याद दिलाया। 2004 में रिलीज़ हुई वीर ज़ारा में प्रीति ज़िंटा के साथ शाहरुख़ ख़ान थे। कई लोग शाहरुख खान से तुलना करने लगे। अब इस पर दुलकर सलमान का रिएक्शन आया।

अभिनेता ने शाहरुख खान के साथ हो रही इस तुलना के बारे में बोलते हुए कहा, “वह हम सभी के अनुसरण के लिए एक ऐसा मॉडल है। वह लोगों के साथ कैसा व्यवहार करता है, उनसे कैसे बात करता है, वह महिलाओं के साथ कितना सम्मानजनक है। वह बहुत खास है। मैं उन्हें देखते हुए बड़ा हुआ हूं।” और ‘DDLJ’ जैसी फिल्मों को पसंद करते हैं। वह हमेशा एक प्रेरणा रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे यकीन है कि मेरे अवचेतन रूप से लोगों के साथ बातचीत करने में मेरा प्रभाव रहा है। लेकिन उनसे मेरी तुलना करना उनका अपमान करने जैसा है क्योंकि शाहरुख खान केवल एक हैं।”

सितम्बर में सिनेमाघरों में देगी दस्तक

काम की बात करें तो, दुलकर वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज़ सीता रमन, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना की सह-कलाकार की सफलता के आधार पर काम कर रहे हैं। रिलीज होने पर, फिल्म ने कई समीक्षकों से प्रशंसा अर्जित की और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया। वर्तमान में वह फिल्म निर्माता आर बाल्की द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म चुप: द रिवेंज ऑफ आर्टिस्ट कर रहे हैं। जो कि रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म में सनी देओल, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी हैं। फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म को एक रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर के रूप में बताया गया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button