शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर से जगमगाया बुर्ज खलीफा !

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म 'पठान' का ट्रेलर शनिवार शाम दुबई के बुर्ज खलीफा में प्रदर्शित....

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर शनिवार शाम दुबई के बुर्ज खलीफा में प्रदर्शित किया गया।

अपने पसंदीदा स्टार की एक झलक पाने के लिए इस प्रतिष्ठित स्थान पर भारी भीड़ जमा हो गई थी, जो अपनी आगामी फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च का गवाह बनने के लिए वहां मौजूद थे।

प्रशंसकों को एक्शन-थ्रिलर की एक झलक देखने को मिली, जिसे दुनिया के सबसे ऊंचे टॉवर पर पेश किया गया था, क्योंकि खान ने दुबई फाउंटेन के पास बनाए गए एक अस्थायी मंच से अनावरण देखा था।

2018 में अपनी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ के बाद ‘पठान’ के साथ, खान एक तरह की वापसी कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण स्टार के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, क्योंकि जॉन अब्राहम सलमान खान द्वारा एक कैमियो के साथ-साथ एक विरोधी की भूमिका निभा रहे हैं।

https://twitter.com/tumhidekhonaa/status/1614306667210092544?s=20&t=yo62NWC5ddXBpAbVq_kk6g

उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों और विशेष प्रभावों की विशेषता, ‘पठान’ के कई दृश्यों को दुबई में बुर्ज खलीफा के साथ पृष्ठभूमि के रूप में फिल्माया गया है। खान, जो वर्तमान में अंतर्राष्ट्रीय लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन के लिए संयुक्त अरब अमीरात में हैं।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button