प्रकाश राज ने कहा अच्छे प्रतिनिधि को वोट किया है !

एक्टर्स 'प्रकाश राज ने कहा वोट डालना मेरा अधिकार है, मेरी शक्ति यह चुनने के लिए है ''की हमारे लिए कम कौन करेगा और संसद में हमारी आवाज कौन बनेगा।

एक्टर्स ‘प्रकाश राज ने कहा वोट डालना मेरा अधिकार है, मेरी शक्ति यह चुनने के लिए है ”की हमारे लिए कम कौन करेगा और संसद में हमारी आवाज कौन बनेगा।

Prakash Raj Adopted great progress made in tandem with local MLA see pictures here | रियल लाइफ हीरो निकले प्रकाश राज, इस गांव को गोद लेते ही बदल डाली इसकी सूरत, यकीन

लोकसभा चुनाव 2024 के ”दूसरे चरण के चुनाव भी शुरू हो गया है, ऐसे में आज शुक्रवार 26 अप्रैल को 13 राज्यों में 88 सीटों पर चुनाव हो रहे है ”वही आज कर्नाटक में 14 सीटो पर चुनाव हो रहे है, ऐसे में साउथ के कई बड़े एक्टर्स भी वोट डालते हुए नजर आये।

संसद में मेरी आवाज कौन बनेगा- प्रकाश राज

साउथ इंडस्ट्री के जाने माने बहुभाषी अभिनेता प्रकाश राज ने 26 अप्रैल को कर्नाटक में अपना वोट डाला और वोट डालने के बाद मीडिया से बातजीत की जिसमें उन्होंने कहा “मेरा वोट मेरे अधिकार के लिए है, मेरी शक्ति यह चुनने के लिए है, कि कौन मेरा प्रतिनिधित्व करेगा, और संसद में मेरी आवाज कौन बनेगा, एक्टर्स प्रकाश राज ने कहा कि एक अच्छा उम्मीदवार चुनना बहुत महत्वपूर्ण काम होता है, जिस पर आप विश्वास करते हैं।

 देश को बांटने वाले लोगों के खिलाफ वोट किया

प्रकाश राज ने मीडिया से बात चीत करने के दौरान आगे कहा ”मेरा वोट मेरे पसंदीदा नेता के लिए है, जो हमारे देश में बदलाव के लिए काम करेंगे , जो देश के विकास के लिए काम करेगा, ऐसे नेता को वोट दिया है।

प्रकाश राज के दो चेहरे: बड़े पर्दे पर Villain, तो असल जिंदगी में Hero | Jansatta

उन्होंने आगे कहा ”नफरत और विभाजनकारी राजनीति के कारण, जो हमने पिछले दशक में देखा है, मैंने नफरत और देश को बांटने वाले लोगों के खिलाफ वोट किया है, मैंने अपने निर्वाचन क्षेत्र से एक अच्छे प्रतिनिधि को वोट किया है

कहा-कहा होगी आज वोटिंग

लोकसभा चुनाव 2024 की दूसरे चरण के चुनाव आज असम, बिहार, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मणिपुर, राजस्थान, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और जम्मू-कश्मीर शामिल हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button