ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट फैसले के बाद -PM मोदी ने कहा इंडिया गठबंधन को जनता से माफी मागनी चाहिए !

ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद PM मोदी ने विपक्ष दलों पर निशाना साधते हुआ कहा ''सुप्रीम कोर्ट ने आज विपक्ष के सपने को चकनाचूर कर दिया है।

ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद PM मोदी ने विपक्ष दलों पर निशाना साधते हुआ कहा ”सुप्रीम कोर्ट ने आज विपक्ष के सपने को चकनाचूर कर दिया है।

Mp News: Pm Modi Will Hold A Road Show In Bhopal On April 24, Will Address  Betul And Sagar Rallies. - Amar Ujala Hindi News Live - Mp News:पीएम मोदी  24 अप्रैल

आज सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) से डाले गए वोटों का वोटर वेरिफिएबल पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों से पूरा सत्यापन कराने की मांग वाली सभी याचिकाएं को पूर्ण रूप से 26 अप्रैल शुक्रवार को ख़ारिज कर दिया। जिसके लेकर PM मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुआ कहा।

लोगों के सपनो को चखनाचूर किया

भारत के प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के अररिया में चुनाव सभा को संबोधित करने के दौरान सुप्रीम कोट के ईवीएम के  फैसला पर विपक्ष दलों पर निशाना साधते हुए कहा, आज कुछ लोगों के सपनो को चखनाचूर कर दिया गया है।

इंडिया गठबंधन को जनता से माफी मागनी

PM मोदी ने कहा, आज उनके मुंह पर जोर दार तमाचा पड़ा है, आज वो मुंह ऊंचा करके नहीं चल सकेंगे, आज ये दिन विजय और लोकतंत्र का हैं, अब ये समय वापस नहीं आएगा, इंडिया गठबंधन को जनता से माफी मागनी चाहिए।

नरेंद्र मोदी 2024 में पुनः चुनाव की ओर बढ़ रहे हैं - डब्ल्यूएसजे

अपनों को चूर-चूर किया

आज सुप्रीम कोर्ट ने कुछ लोगों के सपनो पर पूरी तरह से पानी फेर दिया है, जिन लोगों ने ईवीएम का नाम ख़राब किया है, आज उनके चहेरे पर जोर दार तमाचा पड़ा है, जिन लोगों ने जनता के मन में ईवीएम को लेकर संदेह उत्पन किया, आज उनके अपनों को चूर-चूर कर दिया है, आज लोकतंत्र का दिन है।

दुनिया में भारत के लोकतंत्र और टेक्नोलॉजी की तारीफ होती है।

उन्होंने कहा ”जब पूरी दुनिया भर में भारत के लोकतंत्र और भारत की चुनाव की प्रक्रिया और चुनाव में टेक्नोलॉजी के उपयोग की तारीफ होती ”वही कुछ लोगों भारत के लोकतंत्र के साथ विश्वासघात करते है।

Narendra Modi News : PM मोदी ने मांगी दिल्ली वालों से माफी, वजह जान कर होगा  गर्व | Narendra Modi News: PM Modi apologizes for inconvenience caused to  Delhiites

देश के लोकतंत्र और बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान की ताकत

PM मोदी ने कहा ” आज देश के लोकतंत्र और बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान की ताकत देखिए, आज सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें गहरा झटका दिया है, आरजेडी और कांग्रेस के इंडिया गठबंधन को ना तो देश के संविधान और न ही लोकतंत्र की परवाह है, ये वही लोग हैं, जो दशकों तक बैलेट पेपर के बहाने गरीबों जनता के अधिकारो को छीन लेते है, पोलिंग बूथ और बैलेट पेपर लूट लिए जाते थे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button