मीका सिंह ने Ex girlfriend से थप्पड़ खाने की बताई खुद वजह !

पंजाबी सिंगर मीका सिंह अपने टीवी शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' को लेकर चर्चा में हैं। उनके इस शो में कई लड़कियों ने हिस्सा लिया है, जो सिंगर के साथ शादी करने के लिए हर कोशिश कर रही हैं।

पंजाबी सिंगर मीका सिंह अपने टीवी शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ को लेकर चर्चा में हैं। उनके इस शो में कई लड़कियों ने हिस्सा लिया है, जो सिंगर के साथ शादी करने के लिए हर कोशिश कर रही हैं। वहीं अपने इस शो में खुद मीका सिंह कई हैरान करने देने वाले राज खोल रहे हैं। उन्होंने अब अपनी एक एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बताया है। जब उसने मीका सिंह को किसी और लड़की के साथ चोरी-छुपे फ्लर्ट करते हुए देख लिया था।

मीका सिंह ‘फैन’ को कर रहे थे डेट

गायक मीका सिंह ने अपनी पूर्व प्रेमिका द्वारा एक रिश्ते में होने के दौरान थप्पड़ मारे जाने को याद किया। मीका ने कहा कि वह तब एक इश्कबाज था और कुछ अन्य लड़कियों से फोन पर बात करता था। इतना ही नहीं मीका सिंह ने यह भी खुलासा किया है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के छिपाकर दूसरी लड़कियों से फ्लर्ट करते थे और उनके फोन नंबर ‘राकेश’ या फिर ‘राजेश’ जैसे नाम से सेव करते थे। शो में मीका ने कहा कि वह एक बार अपनी एक फैन को डेट कर रहे हैं और वह बहुत खूबसूरत थी। सिंगर ने कहा, ‘वह बहुत सुंदर थी। मैंने उसके साथ घर बसाने का वादा किया. यहां तक कि बच्चों के नाम सनी, बनी सोच लिए थे। मैं उसका दीवाना था।’

गर्लफ्रेंड ने मारा थप्पड़

मीका सिंह ने आगे कहा, ‘तब मैं फ्लर्ट करता था और अन्य लड़कियों से फोन पर बात करता था. इन लड़कियों के नंबर ‘राकेश’ और ‘राजेश’ के नाम से सेव कर उससे छिपाता था।’ मीका ने कहा कि एक दिन जब उनकी गर्लफ्रेंड उनके घर आई तो ‘राकेश’ उन्हें लगातार फोन करने लगा. उन्होंने कहा, ‘उसने मुझे सख्ती से कॉल लेने के लिए कहा, और जैसे ही मैंने उसे उठाया, उसने मुझे एक जोरदार थप्पड़ मारा। पहली बार मुझे थप्पड़ लगा और तब मुझे समझ में आया कि गर्लफ्रेंड का मतलब क्या होता है। उसने मुझे धमकी भी दी कि यह तो अभी शुरुआत है। मैं उसके बाद बहुत वफादार हो गया और उससे डरता था। मुझे डर था कि अगर वह मुझे अकेले में थप्पड़ मार सकती है, तो वह इसे पब्लिक्ली भी ऐसा कर सकती है।’ इसके अलावा मीका सिंह ने और भी ढेर सारी बातें कीं।

लड़की को ‘ओवर-पॉजेसिव’ कहा

जब मीका ने इस घटना के बारे में बताया तो शो के कंटेस्टेंट ने उनका पक्ष लिया और लड़की को ‘ओवर-पॉजेसिव’ कहा, जिस पर उन्होंने कहा, “मैंने गलती की और उसने इस तरह से प्रतिक्रिया दी। मेरा मानना है कि इंसान की हमेशा गलती होती है। इन घटनाओं की वजह से मुझे प्यार की अहमियत का एहसास हुआ। एक लड़की जिसने मेरे लिए बहुत मेहनत की और यहां मैं ‘राकेश’ और ‘राजेश’ में बिजी था. हमने वाकई कपल्स के तौर पर एक अच्छा समय बिताया।”

इन फिल्मों के लिए गा चुके हैं मीका

मीका सिंह ने अपना सपना मनी मनी, प्यार के साइड इफेक्ट्स, जब वी मेट, ओए लकी लकी ओए, सिंह इज किंग, अजब प्रेम की गजब कहानी, इश्किया, बॉडीगार्ड और बंटी और बबली 2 जैसी फिल्मों के कई हिट गाने गाए हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button