ससुराल में परिणीति की एंट्री, राघव के परिवार ने क्या किया इंतजाम VIRAL VIDEO ?

24 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी हो गई। दोनों ने उदयपुर के लीला पैलेस में शाही अंदाज में शादी की।

24 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी हो गई। दोनों ने उदयपुर के लीला पैलेस में शाही अंदाज में शादी की। शादी के बाद परिणीति की पहली फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट रेस्क्यू ऑफ इंडिया’ भी रिलीज हुई। फिल्म को काफी सराहना मिली है।

परिणीति चोपड़ा अब चड्डा परिवार की सदस्य हैं। शादी के बाद राघव चड्ढा के परिवार ने परिणीति चोपड़ा का जोरदार स्वागत किया। एक्ट्रेस का ससुराल में प्रवेश का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है कि परिणीति की सास अपनी नई बहू के लिए खास इंतजाम कर रही हैं। चड्डा परिवार ने राघव-परिणीति के लिए एक सरप्राइज ड्रम बजाने की योजना बनाई थी। इस वक्त नवविवाहित जोड़े के करीबी दोस्त और रिश्तेदार भी मौजूद थे।

परिणीति चोपड़ा के स्वागत के लिए मिठाइयां बांटी गईं और पकवान बनाए गए. राघव चड्ढा और परिणीति के लिए फन गेम्स का भी आयोजन किया गया। दोनों के बीच रिंग-फाइंडिंग गेम्स और सवाल-जवाब के राउंड हुए, जिसका परिणीति और राघव ने खूब लुत्फ उठाया।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha share quirky pre-wedding rituals; see  post : Bollywood News - Bollywood Hungama

परिणीति ने पहले राघव चड्ढा को प्रपोज किया था

जब सभी ने पूछा, ‘किसने कहा कि मैं तुमसे सबसे पहले प्यार करता हूं?’ परिणीति चोपड़ा ने खुद की ओर इशारा किया यानी उन्होंने पहले राघव को प्रपोज किया। परिणीति चोपड़ा का वेलकम वीडियो फोरफोल्ड पिक्चर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘बहू वह रोशनी है जो एक मां के जीवन में खुशियां लाती है। मैंने इतनी खूबसूरती से सजी-धजी बहू कभी नहीं देखी!

Newlywed Parineeti, Raghav reach Delhi; don't miss actor's mangalsutra |  Bollywood - Hindustan Times

कैप्शन में आगे लिखा है, ‘चड्डा परिवार ने मीठे और मजेदार खेलों के साथ-साथ परिणीति और राघव के लिए एक भव्य ढोल और सजावट की योजना बनाई है। जैसा कि परी ने कहा…दुनिया का सबसे अच्छा परिवार। जो उसके साथ रानी की तरह व्यवहार करता था। राघव के दिल्ली स्थित घर पर परिणीति का जोरदार स्वागत किया गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button