17 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप और अपहरण,फेसबुक से हुई थी पहचान !

पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में एक 17 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप और अपहरण का मामला सामने आया है। ये अपराध साइबरक्राइम की श्रेणी में आता है।

पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में एक 17 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप और अपहरण का मामला सामने आया है। ये अपराध साइबरक्राइम की श्रेणी में आता है। 17 साल की नाबालिग लड़की ने थाने में पहुंचकर अपने साथ गैंगरेप और अपहरण होने की शिकायत की है।

17 साल की मासूम ने लगाया गैंगरेप का आरोप, 2 महीने बाद दर्ज हुई एफआईआर , 17  year old innocent accused of gang rape, FIR registered after 2 months news  in hindi

लड़की की पहचान फेसबुक के जरिए हुई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने थाने में पहुंच कर शिकायत की है कि रामु कुशवाह निवासी मुरैना से लड़की की पहचान फेसबुक के जरिए हुई थी। दोनों एक दूसरे को एक साल से जानते थे। इसलिए लड़की उसके बुलाने पर चली गई थी। उसे नहीं पता था कि यह लोग गैंगरेप जैसी घटना करने वाले हैं। घटना में मुरैना की एक विधानसभा के विधायक का रिश्तेदार भी शामिल है।

MP Crime: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, दो माह का गर्भ ठहरने पर हुआ खुलासा,  आरोपी पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार - Lalluram

घर वाले बदनामी के डर से थे चुप

घटना बीते 21 नवंबर शाम की है। जब स्टोन पार्क मोतीझील क्षेत्र में रहने वाली 17 साल की नाबालिग अपने फेसबुक फ्रेंड के बुलावे पर पानी के प्लांट मोतीझील के पास पहुंची थी। उसे इन बदमाशों ने अगवा कर लिया और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बता दें कि लड़की के घर वाले बदनामी के डर से इस मामले की चर्चा कहीं करना नहीं चाह रहे थे। लेकिन इतना संगीन मामला होने के बाद जब उन्हें नजदीकी लोगों ने सलाह दी तो वे प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए तैयार हो गए।

andhra pradesh me 13 sal ki nabalig ladki ke sath 80 logon ne 8 mahine tak  kiya gangrape: 13 साल की नाबालिग का 8 महीने तक 80 लोगों ने किया रेप, अब तक  80 ग‍िरफ्तार

किडनैप और गैंगरेप

वीरता का कहना है कि सोशल मीडिया के एक फ्रेंड ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर किडनैप किया और गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया।
जिसका विरोध करने पर उसे पिटा गया और घटना के बारे में किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए।

What does it really mean to have 500-plus Facebook friends?

प्राथमिक रिपोर्ट में रेप की पुष्टि

पुलिस ने वीरता की शिकायत पर मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना में रामु कुशवाह, अरविंद कुशवाह, मुरैना के मौजूदा एक विधायक के नजदीकी रिश्तेदार बताए गए हैं। जबकि छोटे खान और उसके साथी के बैकग्राउंड को भी पुलिस पता कर रही है। पुलिस ने लड़की का मेडिकल भी कराया गया है। जिसमें प्राथमिक रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button