अजब गजब दोस्ती : दोस्त ने शादी में बुलाकर नहीं किया शामिल, तो भेजा 50 लाख रुपये का नोटिस !

आरोप है कि दूल्हा कार्ड में दिए गए समय से पहले ही बारात छोड़कर चला गया जब दोस्त के साथ अन्य सदस्य तैयार होकर पहुंचे, तो बारात निकल चुकी थी

एक दोस्त ने दूसरे दोस्त से कार्ड से शादी में बुलाए जाने के बावजूद बारात ( Wedding ) में नहीं ले जाने पर 50 लाख रुपये का दावा किया है। सुनने में भले ही अजीब लगे, लेकिन यह सौ फीसदी सच है। आरोप है कि दूल्हा कार्ड में दिए गए समय से पहले ही बारात छोड़कर चला गया। जब दोस्त और पार्टी के अन्य सदस्य तैयार होकर पहुंचे, तो बारात निकल चुकी थी।

मानसिक प्रताड़ना का सामना करना पड़ा

दोस्त ने दूल्हे से फोन पर बात की तो उसने अपनी गलती मानने के बजाय वापस जाने को कहा। इसके बाद मौके पर खड़े बारातियों ने शादी के कार्ड बांट रहे दोस्त को डांट दी। लोगों की सच्चाई दोस्त के दिल को छू गई। उन्हें मानसिक प्रताड़ना का सामना करना पड़ा।

कोर्ट में केस दर्ज कराने की धमकी दी

दोस्त के व्यवहार और लोगों की मानसिक परेशानी से दुखी दोस्त ने अपने वकील अरुण भदौरिया के माध्यम से दूल्हे को नोटिस भेजकर तीन दिन के भीतर माफी और 50 लाख रुपये मुआवजे की मांग की है। ऐसा नहीं करने पर कोर्ट में केस दर्ज कराने की धमकी दी है।

वह शादी के कार्ड वितरित करेगा

अधिवक्ता अरुण कुमार भदौरिया ने बताया कि रवि पुत्र वीरेंद्र निवासी आराध्या कॉलोनी बहादुराबाद की शादी 23 जून 2022 को बिजनौर जिले के अंजू धामपुर से होनी थी। दूल्हे रवि ने अपने दोस्त चंद्रशेखर के बेटे दिवंगत मुसादीलाल निवासी देवनगर कनखल को एक सूची बनाई कि वह शादी के कार्ड वितरित करेगा।

पता चला कि बारात निकल चुकी

रवि के अनुरोध पर चंद्रशेखर ने इन सभी लोगों जैसे मोना, काका, सोनू, कन्हैया, छोटू, आकाश आदि को कार्ड बांटे और उनसे 23 जून 2022 को शाम 5:00 बजे शादी में आने की अपील की। शाम चार बजकर 50 मिनट पर सभी लोग चंद्रशेखर के साथ निर्धारित स्थान पर पहुंचे, लेकिन वहां पहुंचने पर पता चला कि बारात निकल चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button