श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी मांगेगी पति से तलाक, एक्ट्रेस ने दिया इशारा !

फिल्म मॉम में श्रीदेवी की बेटी का रोल प्ले करने वाली श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी सजल अली इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा बटोर रही हैं।

फिल्म मॉम में श्रीदेवी की बेटी का रोल प्ले करने वाली श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी सजल अली इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली ने फिल्म ‘मॉम’ में बेहतरीन भूमिका निभाकर भारत में भी अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली थी। अब एक्ट्रेस अपने पति से तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति का नाम हटा दिया है। जिसके बाद वह चर्चा में आ गईं।

अचानक पति का नाम हटा दिया

सजल के फैन्स को उनकी निजी जिंदगी में खलबली के बारे में पहले से ही पता था। ऐसे में जब उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पति का नाम हटा दिया तो फैंस का शक यकीन में बदल गया कि दोनों के बीच तकरार बढ़ गई है. इससे पहले सजल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा था, ‘सजल अहद रजा मीर’। जिसे बदलकर अब उन्होंने इसे ‘सजल अली’ कर दिया है। शादी से पहले भी सजल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर यही नाम रखा था।

अटकलें कब शुरू हुईं

सजल अली की अपने पति के साथ अनबन की खबरें काफी समय से चर्चा में हैं। काफी समय से दोनों को एक दूसरे के साथ स्पॉट नहीं किया जा रहा था। तभी से दोनों के अलग होने की बातें हो रही हैं। वहीं सजल की बहन की शादी में वे अकेली ही पहुंची थीं। इसके बाद से अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है।

कोरोना काल के चलते हुई शादी

28 साल की सजल ने 15 मार्च 2020 को कनाडाई-पाकिस्तानी अभिनेता और गायक आहाज रजा मीर से शादी की। कोरोना काल के चलते यह शादी दुबई और कराची में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में हुई। ऐसे में शादी के तीन साल बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरों से फैंस काफी सदमे में हैं.

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button