VIRAL: फ्यूज़न फ़ूड के नाम पर मार्केट में बिक रहे कई उटपटांग व्यंजन, देखे वीडियो !

इन दिनों इंटरनेट पर फ़्यूज़न फ़ूड का ट्रैंड काफी दिनों से चला आ रहा है। जिसमे लोग नए व्यंजन बनाने के लिए विभिन्न व्यंजनों को अतरंगी ठंग से मिक्स करते है।

इन दिनों इंटरनेट पर फ़्यूज़न फ़ूड का ट्रैंड काफी दिनों से चला आ रहा है। जिसमे लोग नए व्यंजन बनाने के लिए विभिन्न व्यंजनों को अतरंगी ठंग से मिक्स करते है। ऐसा ही एक वीडियो फिर इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसमे एक स्ट्रीट वेंडर को “आइसक्रीम पिज्जा” बनाते हुए दिखाया गया है, अब ऑनलाइन वायरल हो गया है और खाने के शौकीनों को असहज कर दिया है।

 

एक आरजे द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो

वायरल वीडियो आरजे रोहन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। वायरल वीडियो में एक सड़क किनारे विक्रेता को चॉकलेट सॉस और वेनिला और स्ट्रॉबेरी आइसक्रीम का उपयोग करके पिज्जा तैयार करते हुए दिखाया गया है। पिज्जा के टॉपिंग में पनीर, शिमला मिर्च, प्याज और अन्य सब्जियां भी शामिल थीं। यह अजीबोगरीब वीडियो में जब एक आदमी ने अजीबोगरीब व्यंजन का स्वाद चखा, तो वह सचमुच फेंकने की कगार पर था।

इसके पहले भी कई अतरंगी वीडियो आ चुके है सामने

सोशल मीडिया पर इन दिनों फ्यूज़न फ़ूड ट्रैंड के चलते कई ऐसे अजीबो गरीब वीडियो सामने आते रहे है। इसके पहले भी कई वीडियो में मैग्गी के साथ फैंटा का तो वही अतरंजी गुलाबजामुन का भी वीडियो सामने आया था। इंटरनेट पर नवीनतम चलन बन गया है क्योंकि जबकि इनमें से कुछ प्रयोगों को ऑनलाइन सराहा जाता है, अन्य को आमतौर पर हास्यास्पद करार दिया जाता है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button