पनडुब्बी में 5 अरबपतियों की मौत सर्च ऑपरेशन के दौरान मिला मलबा !

स घटना से जुडी एक खबर सामने आई है दरअसल अटलांटिक महासागर में लापता हुई टाइटन पनडुब्बी के पायलट और यात्रियों को मृत माना जा रहा है। एपी की रिपोर्ट के अनुसार, सर्च अभियान में जुटी कंपनी ने गुरुवार (22 जून) को ये बात कही है।

टाइटैनिक जहाज के बारे में तो आप सभी ने सुना ही होगा इस पर फिल्म भी बन चुकी है साथ ही टाइटेनिक जहाज में जितने लोग मरे थे आज तक उनमे से अधिकतर लोगो का पता नहीं लग पाया है आपको बता दे की ये मूवी सत्य घटना पर आधारित है इस घटना से जुडी एक खबर सामने आई है दरअसल अटलांटिक महासागर में लापता हुई टाइटन पनडुब्बी के पायलट और यात्रियों को मृत माना जा रहा है। एपी की रिपोर्ट के अनुसार, सर्च अभियान में जुटी कंपनी ने गुरुवार (22 जून) को ये बात कही है।
Titanic Tourist Sub Derbies Found All Five People Died Including Stockton  Rush Shahzada Dawood Son Suleman Two Other All Sign Death Contract 10  Important Fact | Titanic Tourist Sub: पनडुब्बी टाइटन में

अटलांटिक महासागर में लापता हुई टाइटन पनडुब्बी के पायलट

इससे पहले यूएस कोस्ट गार्ड ने कहा कि लापता पनडुब्बी को ढूंढने के दौरान टाइटैनिक जहाज के पास मलबा मिल लापता पनडुब्बी की संचालन कंपनी ओशियनगेट ने कहा कि उनका मानना है कि पनडुब्बी में सवार सभी यात्रियों दुखद रूप से हमने खो दिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस दुखद समय में हमारी संवेदनाएं इन पांच यात्रियों के परिवारों के प्रत्येक सदस्य के साथ हैं।
Pilot And Passengers Of Missing Submarine Titan Submersible Are Believed To  Be Dead | Missing Submarine: लापता पनडुब्बी में सवार सभी लोगों की मौत, सर्च  ऑपरेशन के दौरान मिला मलबा- कंपनी का

कंपनी ने एक बयान में कहा कि…….

हम इस हादसे पर शोक व्यक्त करते हैं। पनडुब्बी टाइटैनिक जहाज का मलबा दिखाने के लिए अटलांटिक महासागर में रविवार (18 जून) को सुबह आठ घंटे की यात्रा पर रवाना हुई थी। टाइटैनिक का मलबा केप कोड से करीब 1,450 किलोमीटर पूर्व और सेंट जॉन्स, न्यूफाउंडलैंड से 644 किलोमीटर दक्षिण में स्थित है.इस पनडुब्बी पर ब्रिटिश-पाकिस्तानी अरबपति शहजादा दाऊद (एंग्रो कोर्प के उपाध्यक्ष) और उनका बेटा सुलेमान, ब्रिटिश अरबपति हामिश हार्डिंग, फ्रांसीसी पर्यटक पॉल-हेनरी नार्गियोलेट और ओशियनगेट के सीईओ स्टॉकटन रश सवार थे।
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button