Brahmastra Promotion: रणबीर कपूर के बयान पर बजरंग दाल ने उज्जैन में किया भारी हंगामा, महाकाल के दर्शन किये बिना लौटे इंदौर !

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ, मंगलवार को उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में 'रॉकस्टार' अभिनेता की टिप्पणी के लिए विरोध का सामना करना पड़ा।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ, मंगलवार को उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में ‘रॉकस्टार’ अभिनेता की टिप्पणी के लिए विरोध का सामना करना पड़ा। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने अभिनेता के यात्रा से पहले  उज्जैन में भारी हंगामा किया। उन्हें आज शाम महाकालेश्वर मंदिर में प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने थे।
Ranbir Kapoor, Alia Bhatt face protests at Ujjain Mahakaleshwar Temple for his 'beef' comment

यात्रा से पहले, दक्षिणपंथी कार्यकर्ता मुख्य द्वार और वीवीआईपी के लिए बने शंख द्वार पर काले झंडे दिखाने के लिए जमा हो गए। भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

उज्जैन के लिए भरी उड़ान

मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद में फिल्म का प्रचार करने के बाद, ब्रह्मास्त्र के प्रमुख अभिनेताओं ने निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ महाकालेश्वर मंदिर जाने की उम्मीद में उज्जैन के लिए उड़ान भरी थी। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था, “नमस्कार, हम एक बार फिर कुछ और जानकारी के साथ वापस आ गए हैं, सबसे पहले, हम उज्जैन, महाकालेश्वर मंदिर के रास्ते पर हैं।”

बजरंग दल के सदस्यों ने किया विरोध

रणबीर, आलिया और निर्देशक अयान हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र भाग -1: शिव’ के लिए भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन पहुंचे, मंदिर की यात्रा के दौरान, बजरंग दल के सदस्यों ने अभिनेता के खिलाफ उनके 11 साल का विरोध किया। -पुराना कमेंट जो फिलहाल सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का करना पड़ रहा सामना

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने पुराने आर्काइव्स को खंगाला और रणबीर के पुराने इंटरव्यू को खंगाला, जिसमें ‘बेशरम’ अभिनेता ने एक बार कहा था कि उन्हें बीफ खाना पसंद है और इस क्लिप को सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया। अपने 11 साल पुराने कमेंट के कारण, अभिनेता को इस समय सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और ट्रोलर्स ट्विटर पर हैशटैग #BoycottBrahmastra का उपयोग कर रहे हैं, लोगों से फिल्म न देखने के लिए कह रहे हैं।

अयान मुखर्जी ने किये दर्शन

जाहिर है, रणबीर और आलिया को मंदिर परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी और केवल अयान को ही देवता का आशीर्वाद लेने की अनुमति मिली थी। स्थिति नियंत्रण में आने के बाद, केवल अयान मुखर्जी ही मंदिर गए और दर्शन किए।

बिना दर्शन किए लौटे इंदौर

चूंकि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं इसलिए उन्होंने हंगामे के बीच मंदिर नहीं जाने का फैसला किया। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बिना दर्शन किए इंदौर लौट गए। इंदौर से, वे मुंबई के लिए उड़ान भरेंगे, उज्जैन के कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा।

 

अयान मुखर्जी द्वारा अभिनीत, ‘ब्रह्मास्त्र: भाग 1- शिव’ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। साल की चर्चित फिल्मों में से एक ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button