महिला सिपाही को लेकर बरेली के इस थाने में चली तड़तड़ाहट गोलियां !

यूपी पुलिस के बारे में इस समय आपको खूब खबरें सुनने देखने व पढ़ने को मिल मिल जाती होंगी। क्योंकि up police के कारनामें.....

यूपी पुलिस के बारे में इस समय आपको खूब खबरें सुनने देखने व पढ़ने को मिल मिल जाती होंगी। क्योंकि up police के कारनामें काफी अनोखे और निराले होते है। फ़िलहाल अभी जो खबर हम आपको बताने जा रहे है वो काफी चौंकाने वाला है। सरकार एक तरफ जहाँ यह प्रयास कर रही है ,कि महिलाओं की भी पुलिस महकमे में हिस्सेदारी बराबर की हो। इसी सिलसिले में सरकार लगातार महिला पुलिस कांस्टेबलों की भर्ती कर रही है। थानों में लगातार महिला कॉन्स्टेबलों की संख्या को बढ़ाया भी जा रहा है।

खबर बरेली से है। यहां पर एक महिला सिपाही को लेकर दो कांस्टेबल आपस में भिड़ गये। नौबत यहां तक आ गई कि थाने में ही गोली चल गई। गोली चलने से थाने में अफरा-तफरी मच गई। एसपी साहब ने सिपाही मोनू पांडे ,योगेश चाहल और मनोज के साथ घटना छिपाने और कार्यवाही न करने पर इस्पेक्टर सत्येंद्र बढ़ाना एवं अनिल कुमार को सस्पेंड कर दिया है।

क्या है पूरा माजरा

सीओ साहब को जांच करने का आदेश भी दिया गया है। आइये हम आपको बताते है कि आखिर पूरा माजरा क्या है। वहां के अफसरों के मुताबिक बरेली के थाना बहेड़ी मैं बतौर मुंशी तैनात सिपाही मोनू पांडे और एक महिला सिपाही में काफी दिनों से नजदीकी संबंध थे। इसी बीच थाने में ही तैनात एक और सिपाही योगेश चाहल भी महिला के प्रेमी हो गया। मोनू पांडे इसको कैसे बर्दाश्त कर सकते थे , कि उनकी महिला कांस्टेबल को कोई और सिपाही देखें या उनका आशिक बने। इसी को लेकर मोनू और योगेश में कहासुनी हुई। कहासुनी इतनी बढ़ गई दोनों के बीच गोलियां चलाने तक की नौबत आ गई । फिर क्या ,बहेड़ी थाना गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा।

इंस्पेक्टर सत्येंद्र भड़ाना मौके पर पहुंचे लेकिन उन्होंने घटना को किसी तरीके से रफा-दफा करने की कोशिश की। इसी के चलते वह भी सस्पेंड हुए हैं। थाने में मौजूद अन्य लोग जब बाहर निकल कर आये तो देखा कि योगेश और मोनू अपनी अपनी बंदूक लिए एक दूसरे पर ताने हुये है। रात में ही किसी के जरिए एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को घटना की जानकारी मिली। तो तुरंत उन्होंने एसपी क्राइम को थाना बहेड़ी भेजा ,और मामले की जानकारी लिए। हम आपको बता दें कि महिला सिपाही को लेकर थाने में चली गोलीकांड में दो इंस्पेक्टर सहित पांच लोगों को सस्पेंड कर दिया गया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button