पूजा हेगड़े ने सलमान खान के साथ रिश्ते की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया, कहा….

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं। दोनों का...

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं। दोनों का अफेयर काफी समय से सुर्खियों में है। अब आखिरकार पूजा ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सलमान और पूजा का नाम काफी समय से जुड़ा हुआ है। हालांकि दोनों ने अब तक इन खबरों पर कुछ नहीं कहा था, वहीं फिल्म के ट्रेलर इवेंट के बाद इसकी कास्ट से कुछ और लोगों के लिंकअप की भी चर्चा हो रही है।

फिल्म में को-स्टार्स के लिंकअप की खबरें सुनना आम बात है। हालांकि बात अगर सलमान खान की हो तो लोगों की दिलचस्पी और बढ़ जाती है। उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद पर रिलीज हो रही है। इसमें उनके अपोजिट पूजा हेगड़े हैं। पूजा हेगड़े के भाई ऋषभ की शादी में शामिल होने के लिए सलमान खान मैंगलोर गए थे। इसके बाद दोनों के लिंकअप की चर्चा तेज हो गई। दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

अब पूजा से पूछा गया कि उनके और सलमान खान के बीच डेटिंग की खबरों की सच्चाई क्या है तो उन्होंने जवाब दिया, मैं इस पर क्या कहूं? मैं अपने बारे में बातें पढ़ता रहता हूं। मैं सिंगल हूं और सिंगल रहने का लुत्फ उठा रहा हूं। मैं इस समय वास्तव में अपने करियर पर ध्यान दे रहा हूं। मैं यहां बैठकर इन अफवाहों के बारे में कुछ भी नहीं कर सकता क्योंकि अब मैं क्या कर सकता हूं?

सलमान खान की इस फिल्म में पलक तिवारी और शहनाज गिल भी हैं। पलक का नाम लंबे समय से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं अब शहनाज गिल और राघव जुयाल के बीच लिंकअप की खबरें आनी शुरू हो गई हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button