शाहरुख खान ने चेन्नई में अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए बुक किया 5 स्टार होटल !

शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता ने हाल ही में प्रशंसकों पर अपने प्यार की बौछार की है। चेन्नई में जवान के लिए अपना शूटिंग...

शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता ने हाल ही में प्रशंसकों पर अपने प्यार की बौछार की है। चेन्नई में जवान के लिए अपना शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से मुलाकात की और शहर के एक पांच सितारा होटल में उनके साथ एक शानदार प्रवास भी किया।

शाहरुख खान हाल ही में एटली निर्देशित फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई में थे, जब उनके कुछ प्रशंसक बैठक के लिए उनके प्रबंधन के पास पहुंचे। उन्होंने न केवल अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की और तस्वीरें क्लिक कीं, बल्कि उनके लिए पांच सितारा होटल में कमरे बुक करके और अपने प्रशंसकों को दो बटलर आवंटित करके उनके साथ भव्य व्यवहार किया।

फैंस क्लब ट्वीट

किंग खान के चेन्नई फैन क्लब, जो ट्विटर पर SRKChennaiFC द्वारा चलाए जाते हैं, ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुलाकात और अभिवादन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों के एक कोलाज में शाहरुख फैन क्लब के करीब 20 प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आ रहे हैं। पोस्ट का कैप्शन पढ़ा,” किंग @iamsrk के साथ हमारा #चेन्नई परिवार। थैंक यू सर एंड टीम फॉर एवरीथिंग। “

https://twitter.com/SRKCHENNAIFC/status/1578728140817383424?t=Ygo9vgAH3UCeWFqPNihfQw&s=19

मैनेजर के द्वारा हुई मुलाकात

अकाउंट को शाहरुख के फैन सुधीर कोठारी चलाते हैं। सुधीर ने बताया कि मुलाकात कैसे हुई। उन्होंने कहा, “मैं पूजा ददलानी मैम और करुणा (बड़वाल) मैम के पास पहुंचा, जो सर को मैनेज करती हैं। उन्होंने सर से बात की, जिन्होंने कहा कि वह शूटिंग खत्म करने के बाद हमसे मिलना चाहेंगे।” उन्होंने आगे कहा, “कुछ दिनों के बाद मुझे फोन आया कि सर 8 अक्टूबर को हमसे मिलेंगे, वह दिन था जब उन्होंने शूटिंग खत्म की थी। जवान का चेन्नई शेड्यूल था।”

हमारे लिए भी की गई थी व्यवस्था

सुधीर को फैन क्लब से 20 लोगों को मीट के लिए चुनने के लिए भी कहा गया था। फिर उन्होंने खुलासा किया कि शाहरुख ने उन सभी के लिए जिस फाइव स्टार होटल में ठहरे थे, उनके लिए कमरे बुक किए थे। उन्होंने हमारे लिए दो कमरे बुक किए थे और हमारी सभी जरूरतों का भी ख्याल रखा था। उन्होंने कहा-

“हमें एक मैनेजर और दो बटलर आवंटित किए गए थे और हम मेनू से कुछ भी ऑर्डर कर सकते थे। सर ने अपने स्टाफ से कहा कि वह अपने सुइट में हम से अलग-अलग मिलना चाहेंगे। उन्होंने हम सभी को बातचीत करने, तस्वीरें क्लिक करने और यहां तक कि उन्हें हमारे उपहार देने के लिए पर्याप्त समय दिया। वह जल्दी नहीं करता था और बहुत ही सौम्य और मृदुभाषी था और सभी को सुनता था और वास्तव में मधुर बातचीत करता था। ”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button