Jodhpur Blast: राजस्थान के जोधपुर में 6 गैस सिलेंडर फटने से 4 की मौत, 16 घायल, कई वाहन क्षतिग्रस्त !

जोधपुर के कीर्ति नगर इलाके में शनिवार को गैस सिलेंडर फटने से कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य घायल हो गए।

जोधपुर के कीर्ति नगर इलाके में शनिवार को गैस सिलेंडर फटने से कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य घायल हो गए। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस घटना में एक साथ छह गैस सिलेंडर फटने से कई वाहन जल गए। घटना के तुरंत बाद स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गया।

Rajasthan: जोधपुर में गैस सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत

घायलों को ले जाया गया महात्मा गांधी अस्पताल

विशेष रूप से, गैस सिलेंडर विस्फोट की घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में उनके घर पर एलपीजी सिलेंडर विस्फोट के बाद एक परिवार के चार सदस्यों की मौत और दो के घायल होने के कुछ दिनों बाद हुई है। जानकारी के अनुसार घायलों को इलाज के लिए जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया।

Jodhpur:कीर्ति नगर इलाके में गैस सिलेंडर में विस्फोट 4 लोगों की मौत 16  झुलसे सीएम गहलोत ने जताया अफसोस - Four persons died and 16 got injured in a  gas cylinder explosion

16 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि विस्फोट जोधपुर के मगरा पुंजला इलाके की एक आवासीय कॉलोनी में हुआ और पीड़ितों को जिंदा जला दिया गया और उनके शवों को दमकल कर्मियों को ले जाना पड़ा। वहीं, 16 घायल गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

रिफिलिंग करते समय हुए धमाके, 16 झुलसे; मरने वाले एक ही परिवार के | Gas  Cylinder Blast; 4 Burnt Alive, 16 Injured In Jodhpur | Jodhpur News -  Dainik Bhaskar

शुरुआती जांच में पता चला है कि धमाका उस वक्त हुआ जब अवैध तरीके से एक सिलेंडर से दूसरे सिलेंडर में रिफिल किया जा रहा था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button