इलाज के लिए सिंगापुर पहुंचे लालू प्रसाद, अपनी बेटी के साथ Casual Look में आये नजर !

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव किडनी संबंधी इलाज के लिए मंगलवार को सिंगापुर रवाना हो गए। उनके साथ उनकी बड़ी बेटी और राजद सांसद मीसा भारती भी थीं।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव किडनी संबंधी इलाज के लिए मंगलवार को सिंगापुर रवाना हो गए। उनके साथ उनकी बड़ी बेटी और राजद सांसद मीसा भारती भी थीं। लालू मधुमेह और रक्तचाप जैसे कई रोगों से पीड़ित है। लालू यादव अपने भाषणों और बिहार की राजनीति में उपस्थिति के लिए प्रसिद्ध हैं। अब इंटरनेट पर लालू यादव की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में लालू कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

इलाज के लिए सिंगापुर पहुंचे राजद प्रमुख

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए सिंगापुर गए हैं। अब उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सिंगापुर से सामने आए हैं। जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें लालू यादव का अंदाज बिल्कुल अलग है। कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे नेताजी टी-शर्ट और ट्राउजर में भी कमाल के लग रहे हैं।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार सुबह सिंगापुर पहुंचे। यहां उनकी बेटी रोहिणी आचार्य खुद एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंची थीं। लालू यादव व्हीलचेयर पर बैठे बाहर निकले। लालू यादव के बाहर आते ही उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने वीडियो में कैद कर लिया और इसे ट्विटर पर साझा किया है।

लालू को देख बोली बेटी रोहिणी आचार्य – मेरे पापा जैसा …

रोहिणी आचार्य ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ”मेरे पापा जैसा दुनिया में और कोई नहीं है, जिसकी रूह आसमान से ऊंची हो.” अपने पिता को देखकर रोहिणी आचार्य ने आशीर्वाद लिया और उन्हें सिंगापुर दिखाया। तस्वीरों को देखकर साफ देखा जा सकता है कि कैसे लालू सिंगापुर में अपने परिवार के साथ खुश नजर आ रहे हैं।

लालू यादव की बेटी रोहिणी सिंगापुर में रहती हैं। तस्वीरों में लालू बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में उनकी फैमिली के साथ रहने की खुशी साफ देखी जा सकती है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button