दूसरी पिच से बल्लेबाज ने मारा जोरदार शॉट,फील्डर की मोके पर हुई मौत !

पहली बार होगा जब क्रिकेट मैच में चोट लगने से किसी की मौत हुई मुंबई के मैदान में क्रिकेट मैच के दौरान फील्डिंग कर रहे एक शख्स की मौत हो गई |

शहर में खेल के मैदानों की कमी के चलते एक ही फील्ड में एकसाथ कई क्रिकेट मैच होना आम बात है, इन क्रिकेट मैचों के दौरान खिलाड़ियों के घायल होने की खबरें पहले भी आती रही हैं, लेकिन शायद ये पहली बार होगा जब क्रिकेट मैच में चोट लगने से किसी की मौत हुई है, मुंबई के दादकर मैदान में क्रिकेट मैच के दौरान फील्डिंग कर रहे एक शख्स की मौत हो गई, इनकी पहचान 52 साल के जयेश सावला के रूप में हुई है।

दो क्रिकेटरों की मौत मैदान पर ही हो गई।, क्रिकेट न्यूज

पीछे की पिच पर खेला जा रहा था दूसरा क्रिकेट मैच

इस हादसे के एक चश्मदीद ने बताया कि जयेश सावला पास के ही दादर पारसी कॉलोनी स्पोर्टिंग क्लब मैदान पर फील्डिंग कर रहे थे, उनके ठीक पीछे की पिच पर एक दूसरा क्रिकेट मैच खेला जा रहा था। वहां एक बल्लेबाज ने जोरदार शॉट लगाया, जिसमें गेंद उनके सिर पर कान के पीछे जा लगी। चोट लगते ही वो वहीं गिर पड़ा। मिली जानकारी के अनुसार ,बगल की पिच से आई गेंद उनके सिर पर जा लगी थी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई,और उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

Mumbai Accident Death: क्रिकेट मैच के दौरान फील्डर के सिर पर लगी गेंद, हो  गई मौत | Mumbai Accident Death: Ball hits fielder's head during cricket  match, he dies

50 से अधिक उम्र वालों के लिए एक टी20 टूर्नामेंट

पुलिस ने कहा कि उन्होंने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है। उन्होंने शव परीक्षण का आदेश दिया है, लेकिन इसमें किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं दिख रही। पोस्टमॉर्टम के बाद यह शव परिवार को सौंप दिया गया। आपको बतादे दोनों ही मैच कच्छी वीज़ा ओसवाल विकास लीजेंड कप के लिए खेले जा रहे थे, जो 50 और उससे अधिक उम्र वालों के लिए एक टी20 टूर्नामेंट है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button