पेशाब कांड में पीड़ित को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिया ये तोहफा !

पीड़ित आदिवासी युवक के कल सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पैर धोकर सम्मान किया था। उन्हें सुदामा बताते हुए उनके साथ खाना भी खाया था। वहीं देर रात खबर आई कि मध्यप्रदेश सरकार ने पीड़ित दशमत रावत को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।

मध्यप्रदेश के सीधी में एक वीडियो काफी विटरल हुआ था जिसमे बीजेपी के एक नेता ने एक आदिवासी के मुँह पर पेशाब कर दी थी और साथ ही उसके साथ दुरव्यवहार भी किया किया इस घटना के बाद भाजपा की किरकिरी भी हुयी। पीड़ित आदिवासी युवक के कल सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पैर धोकर सम्मान किया था। उन्हें सुदामा बताते हुए उनके साथ खाना भी खाया था। वहीं देर रात खबर आई कि मध्यप्रदेश सरकार ने पीड़ित दशमत रावत को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।

CM शिवराज ने पीड़ित आदिवासी के पैर धुले, आरती की, पेशाब कांड के बाद अब ये  वीडियो वायरल! - Shivraj singh chouhan washes victims pee madhyapradesh  sidhi urine scandal update - The Lallantop

पेशाब कांड के बाद भाजपा की किरकिरी

इतना ही नहीं बल्कि शिवराज सरकार ने घर बनाने के लिए पीड़ित को 1.50 लाख रुपये देने का ऐलान भी किया है। गौरतलब है कि मंगलवार को सोशल मीडिया पर एख वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें प्रवेश शुक्ला नाम का शख्स आदिवासी युवक पर पेशाब करते हुए दिख रहा था।

पेशाब कांड के पीड़ित दशमत रावत को अपने आवास बुलाकर सीएम शिवराज ने धोए उनके  पैर , कहा जनता ही मेरे लिए भगवान है - Mirrormedia

पीड़ित को 1.50 लाख रुपये देने का किया ऐलान

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पूरे देश में इस घटना को लेकर काफी गुस्सा था। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसपर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) लागू किया गया है वहीं मध्यप्रदेश पुलिस ने आदिवासी युवक पर पेशाब करने के आरोपी प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार करने के कुछ घंटे बाद ही उसके घर का एक हिस्सा ढहा दिया। कांग्रेस लगातार ही मांग कर रही थी कि बीजेपी शुक्ला की संपत्तियों को ध्वस्त करे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button