मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की खबर से मची खलबली, जाँच जारी !

शुक्रवार तड़के, मास्को से दिल्ली जाने वाली एक उड़ान में संभावित बम खतरे की जांच शुरू की गई थी। विमान बिना किसी घटना के...

शुक्रवार तड़के, मास्को से दिल्ली जाने वाली एक उड़ान में संभावित बम खतरे की जांच शुरू की गई थी। विमान बिना किसी घटना के राष्ट्रीय राजधानी में उतरा गया। दिल्ली पुलिस के अनुसार, विमान में सवार यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को उतार दिया गया और उड़ान की जांच की गई।

ANI के हवाले से मिली जानकारी

दिल्ली पुलिस ने एएनआई के हवाले से कहा, “कल रात मास्को से दिल्ली आ रहे विमान में बम होने की सूचना मिली थी। फ्लाइट करीब 3.20 बजे दिल्ली में लैंड हुई। सभी यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को उतार दिया गया। उड़ान की जाँच की जा रही है और जाँच चल रही है।”

यह उन दिनों के बाद आता है जब भारतीय वायु सेना (IAF) को एक संभावित बम खतरे के बारे में लाहौर के एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) से इनपुट के बाद ईरानी महान एयर की उड़ान को छाया देने के लिए Su-30MKI फाइटर जेट्स को हाथापाई करना पड़ा, जो गलत निकला।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button