2023 में जाने कौन सा मेकअप ट्रेंड रहा सबसे हाई !

ज्यादातर महिलाएं इस मेकअप के बिना नहीं रह पाती हैं। तो फिर यह कहने में कोई हर्ज नहीं है कि मेकअप के बिना एक महिला की जिंदगी अधूरी है।

ज्यादातर महिलाएं इस मेकअप के बिना नहीं रह पाती हैं। तो फिर यह कहने में कोई हर्ज नहीं है कि मेकअप के बिना एक महिला की जिंदगी अधूरी है। अभी शादी के दिन चल रहे हैं. शादी का मतलब होता है श्रृंगार. साथ ही हर साल नए-नए मेकअप ट्रेंड देखने को मिलते हैं। तो वहीं अब भी कुछ मेकअप ऐसे हैं जो पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

PARTY GIRLS Creamy Matte Liquid Lipstick Barn Red -28 - Price in India, Buy PARTY GIRLS Creamy Matte Liquid Lipstick Barn Red -28 Online In India, Reviews, Ratings & Features | Flipkart.com

पार्टी रेड लिप्स

लाल होंठ ज्यादातर महिलाओं को पसंद होते हैं। लाल रंग की लिपस्टिक महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद होती है। साथ ही अब हॉलीवुड एक्ट्रेस टेलर स्विफ्ट ने रेड लिप्स को एक बार फिर ट्रेंड में ला दिया है। इसलिए अब मॉडल से लेकर एक्ट्रेस तक हर कोई लाल लिपस्टिक का खूब इस्तेमाल करने लगा है। इसलिए, वर्तमान समय में लाल होंठों का लुक बहुत लोकप्रिय है।

Le pumpkin spice latte makeup est le maquillage tendance de l'automne 2023 - Cosmopolitan.fr

पम्पकिन स्पाइस मेकअप

पम्पकिन स्पाइस मेकअप इस समय बहुत लोकप्रिय है। इस मेकअप के बाद एक मोनोक्रोमैटिक लुक तैयार होता है। यह मेकअप आपकी आंखों, गालों और होठों को एक समान रंगत देता है। तो यह मेकअप आपके चेहरे पर ज्यादा उभरकर आता है। साथ ही ज्यादातर महिलाओं ने इस मेकअप को रील्स पर भी ट्राई किया है।

इस साल जबर्दस्त ट्रेंड में रहे ये मेकअप लुक्स - Kakkajee dotcom

मेजर मेटैलिक

इस साल मेकअप का ट्रेंड मेजर मेटैलिक है। साथ ही मेटैलिक आई लुक भी कई सालों तक ट्रेंड में रहा। वहीं मेजर मेटैलिक मेकअप को सुहाना खान से लेकर जान्हवी कपूर तक कई एक्ट्रेस ट्राई कर चुकी हैं। यह मेकअप आपके चेहरे पर चमक लाता है। इस मेकअप लुक को करते समय आंखों पर मैटेलिक आईशैडो और शिमरी आईशैडो का इस्तेमाल किया जाता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button