कोरोना केसेस में अब दिखने लगे सकारात्मक परिणाम, जाने अभी भी कितने लोग है इससे परेशान !

देश में कोरोना को लेकर अब सकारात्मक खबरे सामने आने लगी है। पिछले कुछ दिनों में कोविड-19 के पॉजिटिव मामलों की संख्या के ग्राफ में गिरावट देखी गई है।

देश में कोरोना को लेकर अब सकारात्मक खबरे सामने आने लगी है। पिछले कुछ दिनों में कोविड-19 के पॉजिटिव मामलों की संख्या के ग्राफ में गिरावट देखी गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक देश में सोमवार को पिछले 24 घंटों में 4,282 नए संक्रमणों के साथ COVID मामलों में और गिरावट देखी गई।

rudraprayag district termed as corona virus free district as covid 19  patients recovered from virus amid corona virus pandemic - Covid-19: प्रदेश  का यह जिला हुआ कोरोना वायरस से मुक्त, सभी मरीज

पिछले 24 घंटों में ठीक हुए 6,037 मरीज

देश में कल के मुकाबले 1,592 की गिरावट देखी गई। दैनिक सकारात्मकता दर वर्तमान में 4.92 प्रतिशत है, जबकि साप्ताहिक सकारात्मकता दर 4 प्रतिशत है। पिछले 24 घंटों में 6,037 मरीज इस बीमारी से ठीक हुए हैं, जिससे ठीक होने वालों की कुल संख्या 4,43,70,878 हो गई है। देश का रिकवरी रेट 98.71 फीसदी है। बात करे एक दिन पहले आए कोरोना के नए केसेस की तो देश में रविवार को 5,874 मामले सामने आए जबकि शनिवार को 7,171 मामले सामने आए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button