VIRAL: विदेश की धरती पर इंडियन ने पंजाबी बीट्स पर डांस किया, देसी नेटिज़न्स को खूब सराहा !

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने सभी के अंदर एनर्जी भरने का काम किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने सभी के अंदर एनर्जी भरने का काम किया है। ऐसा लगता है कि टाइम्स स्क्वायर Times Square पर इंडियन डांस करना एक चलन बन रहा है क्योंकि कई लोग न्यूयॉर्क शहर के जाने-माने स्थान पर बॉलीवुड गानों पर थिरकते हुए वायरल हो गए हैं। वहीं इसी बीच टाइम्स स्क्वायर के बीच में भांगड़ा करने वाले एक सिख शख्स वायरल हो रहा है।

 

डांसर ने खुद शेयर किया वीडियो

वीडियो में दिखने वाले शख्स हार्डी सिंह दुबई के एक भांगड़ा डांसर और टीचर हैं, जो फिलहाल world tour पर हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम ‘इट्सहार्डीसिंह’ पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह पंजाबी गाने ‘मुंडियां तो बच के’ पर भांगड़ा करते नजर आए। बता दें हार्डी सिंह द्वारा शेयर की गयी रील को 238k से ज्यादा व्यूज और 20k लाइक्स मिल चुके हैं। इसके पहले भी हार्डी को अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा के गाने ये तूने क्या किया पर नाचते हुए स्पॉट किया गया था।

विदेश में छाए भारतीय डांसर

हार्डी सिंह ने टाइम्स स्क्वेयर के सड़क के बीचों-बीच भांगड़ा का प्रदर्शन किया, जिसे देसी नेटिज़न्स बहुत पसंद करते थे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह बहुत मजेदार लग रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह बहुत अच्छा लग रहा होगा।” एक यूजर ने कमेंट किया, ‘सिंह इज किंग।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button