Mika Singh :शादी न करने पर ट्रोल हुए किंग मीका सिंह !

पॉपस्टार मीका सिंह ने एक रियलिटी शो के जरिये अपनी वोहटी तो खोज ली पर पर उसके बाद शादी न करने के कारण उन्हें बुरी तरह से ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है

पॉपस्टार मीका सिंह ने एक रियलिटी शो के जरिये अपनी वोहटी तो खोज ली पर पर उसके बाद शादी न करने के कारण उन्हें बुरी तरह से ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है,आपको बता दे स्टार भारत पर रियलिटी शो, स्वयंवर: मीका दी वोहती में किंग ने अपनी 13   साल पुरानी दोस्त आकांशा पुरी को अपनी दुलहनियां के रूप में चुना था, आकांशा ने शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था साथ ही उन्होंने प्रान्तिका दास और नीत महल को हराकर जीत हासिल की।

‘स्क्रिप्टेड’ बोल ट्रोल कर रहे लोग

राहुल महाजन, राखी सावंत,रतन सिंह और मल्लिका सेहरावत के बाद मीका सिंह ने भी दुनिया के सामने स्वयंवर कर शादी करने का फैसला किया था पर उनके स्वंयवर शो के ख़त्म होने के बाद भी उन्होंने शादी नहीं की, जिस कारण आकांशा पुरी और किंग को लोग लगातार ट्रोल कर रहे हैं, साथ ही कई लोग उनके इस शो में उनकी दोस्त का आना और पूरा शो ही स्क्रिप्टेड बता रहे है,आपको बता दे मीका सिंह और आकांशा पुरी में लगभग १२ साल का ऐज गैप भी है।

ट्रोल होने पर दी सफाई

मीका सिंह की पुरानी दोस्त आकांशा ने शादी न करने पर उठे लोगो के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शादी कोई छोटी बात नहीं है
हम दो-चार टास्क कर के शादी जैसे फैसले नहीं कर सकते। साथ ही इन दोनों की पहले भी रोमांस की कई खबरे सामने आई थी जिसकी सफाई में आकांशा ने कहा,कि शो में उसका और मीका का मिलन कोई ‘दिखावा’ नहीं किया है और न ही पहले उन्होंने कभी रोमांस नहीं किया है। वो हमेसा से बस अच्छे दोस्त रहे हैं। आकांक्षा को टीवी शो विघ्नहर्ता गणेश में देवी पार्वती का रोल निभाया था साथ ही उन्होंने कुछ तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम किया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button