Smartphones: अगस्त के महीने में Smartphones का आने वाला बम्पर धमाका !

अगस्त महीने की बात करें तो कई स्मार्टफोन लांच होने वाले हैं, स्मार्ट फ़ोन वन प्लस , मोटोरोला और सैमसंग कई ऐसे प्रोडक्ट्स लांच करने वाला है।

अगस्त महीने की बात करें तो कई स्मार्टफोन लांच होने वाले हैं, स्मार्ट फ़ोन वन प्लस , मोटोरोला और सैमसंग कई ऐसे प्रोडक्ट्स लांच करने वाला है।मोबाइल वर्ल्ड के लिहाज़ से अगस्त का महीना काफी होने वाला है। बता दें कि 2022 के आंकड़ों से मानें तो स्मार्टफोन की बिक्री में काफी गिरावट दर्ज की गयी है। लेकिन इसका असर कई बड़ी कंपनियों को झेलना पड़ सकता है। आइये जानते हैं कौन से स्मार्टफोन लांच होने वाले हैं…..

1 . Motorola Event 2022

चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर मोटोरोला ने एक पोस्ट में बताया कि मोटोरोला रेज़र 2022 और मोटो एक्स30 प्रो चीन में 2 अगस्त को लॉन्च होने वाली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय समयानुसार इवेंट (Event) शाम 5 बजे आयोजित होगा। बता दें कि कंपनी ने पहले ही अपने नए फोल्डेबल फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर देने की पुष्टि कर दी है।

2. Oneplus New Devices

OnePlus 10 Pro को इस महीने के आखिर में लॉन्‍च किया जा सकता है। इसकी कीमत बेस वेरिएंट के लिए 54,500 रुपये हो सकती है। OnePlus 10 Pro स्‍मार्टफोन को जल्‍द इंडिया में लॉन्‍च किया जाने वाला है, जिसकी जानकारी कंपनी ने बीते दिनों दी थी।

यह फोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 (Snapdragon 8 Gen)प्रोसेसर से पावर्ड है, जिसे 12GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है।

3. Motorola

वर्तमान समय में मोटोरोला के कई फ़ोन भारत के लोगों द्वारा ज्यादा  इस्तेमाल किये जाते है जिसके कारण मोटोरोला इंडिया में एक बड़ी और लोकप्रिय स्मार्टफोन कंपनी है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि Motorola के मोबाइल अच्छी Quality होने के साथ इस कंपनी की Services भी काफी बेहतर मानीं जाती हैं।

मोटरोला कंपनी (Motorola Company) न केवल मोबाइल बनाती है बल्कि सभी Electronics क्षेत्रों के लिए भी उपलब्ध है।

4. Samsung

Samsung स्मार्टफोन की बात करें तो नSamsung Galaxy S22 को नए कलर में लांच किया जाने वाला है। ये एक नए कलर में स्मार्टफोन काफी खूबसूरत कलर है।

बता दें कि यह फोन का 8वां कलर है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। बताया जा रहा है यह फोन iPhone को भी टक्कर देने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button