Kareena Kapoor trolled: कभी ऑफर ना हुई फिल्म के लिए ट्रोल हुई करीना कपूर खान

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म्स में बिज़ी नज़र आ रही है। करीना कुछ दिनों में लाल सिंह चड्डा से फिल्मो में वापसी करेंगी।

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म्स में बिज़ी नज़र आ रही है। करीना कुछ दिनों में लाल सिंह चड्डा से फिल्मो में वापसी करेंगी। वैसे तो करीना हमेशा ही अपने ग्लैम के लिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं, पर पिछले कुछ टाइम से करीना कपूर खान को लोग उनके एक फिल्म में ज्यादा पैसे की डिमांड के कारण काफी ट्रोल कर रहे थे।

आखिर किस फिल्म की वजह से ट्रोल हुई बेबो

पिछले कुछ महीनो से करीना को सोशल मीडिया पर उनके फिल्म में 12 करोड़ की डिमांड के कारण उन्हें खूब आलोचना का सामना करना पड़ा, आपको बता दे सोशल मीडिया पर करीना कपूर को फिल्म में सीता का रोल प्ले करने के लिए 12 करोड़ फीस मांगने पर ट्रोल किया जा रहा हैं।

12 करोड़ की डिमांड पर क्या बोली करीना कपूर

करीना ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे कभी यह फिल्म ऑफर ही नहीं की गयी, इसलिए मुझे नहीं पता कि मुझे इस कैटेगरी में क्यों रखा जा रहा है। साथ ही उन्होंने बताया की वह कभी इस फिल्म के लिए चॉइस ही नहीं थी, ये सारी अफ़वाए है, हर दिन लोग बातें बनाने के लिए कुछ न कुछ ढुंढते रहते हैं। साथ ही करीना ने कहा कि “मैं कोई ब्रांड नहीं हूं। लोग मुझे इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि मैं हमेशा रियल रहने की कोशिश करती हूं। “मेरा काम, मेरे फैंस के प्रति ईमानदार रहना है, साथ ही अच्छा काम करना है। मैं अपने काम में अपना 100 परसेंट देने की कोशिश करती हूं फिर जल्दी से घर पहुंचती हूं ताकि मैं अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर सकूं।

11 अगस्त को रिलीज़ होगी करीना की अगली फिल्म

करीना के काम की बात करे तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में नज़र आ रही हैं इस फिल्म में आमिर खान टाइटल रोल प्ले करते दिखेंगे। वहीं करीना रूपा के कैरेक्टर में दिखेंगी। इस फिल्म में मोना सिंह ने आमिर की मां का किरदार निभाया है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना आमिर के साथ साथ नागा चैतन्य और मोना सिंह भी नज़र आने वाले है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button