#Rakshabandhan: बहन के मैसज से रो पड़े अक्षय, बोले- “इस देवी के आने के बाद हमारी ज़िंदगी पूरी बदल गयी”

अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया ने हाल ही में अभिनेता के लिए एक मधुर ऑडियो संदेश भेजा, जिसने उन्हें भावुक कर दिया।

अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया ने हाल ही में अभिनेता के लिए एक मधुर ऑडियो संदेश भेजा, जिसने उन्हें भावुक कर दिया। वह सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 में विशेष अतिथि थे, इस दौरान उन्हें अलका का एक ऑडियो संदेश मिला। अभिनेता वर्तमान में अपनी फिल्म रक्षा बंधन का प्रचार कर रहे हैं, जो 11 अगस्त को त्योहार के अवसर पर रिलीज होगी।

रक्षा बंधन एक दयालु भाई की कहानी है

रक्षा बंधन एक दयालु भाई की कहानी है, जो अपनी चार बहनों की शादी के लिए अपनी आसन्न शादी को रोक कर रखता है। सोनी ने सुपरस्टार सिंगर 2 का एक नया प्रोमो साझा किया है, जिसमें प्रतियोगी ऋतुराज किशोर कुमार का गाना ‘फूलों का तारों का सबका कहना है‘ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी परफॉर्मेंस के दौरान अक्षय की बहन अलका का एक ऑडियो मैसेज उनके लिए चल रहा है।

आपने मेरे लिए सभी भूमिकाएँ निभाईं

उन्होंने अक्षय को ‘राजू’ कहते हुए पंजाबी में बोला- “प्यारे राजू, कल मुझे बस किसी के साथ बातचीत करते हुए याद आया कि 11 अगस्त को राखी का त्योहार है। आप मेरे हर दुःख और सुख में मेरे साथ हमेशा खड़े रहे हो । एक पिता, दोस्त से लेकर भाई तक, आपने मेरे लिए सभी भूमिकाएँ निभाईं। हरचीज के लिए धन्यवाद।” इसी के आगे बहन अलका भाटिया का ऑडियो मैसज सुनकर अक्षय कुमार बहुत ही भावुक हो गए और खुद को रोक नहीं पाए और आंसू बहाने लगे, बोले- “उस देवी के आने के बाद हमारी ज़िंदगी पूरी बदल गयी जो बहन का रिश्ता होता है उससे बड़ा रिश्ता कोई नहीं है”

 

फिल्म में अक्षय की अहम भूमिका

आनंद एल राय द्वारा निर्देशिबत, रक्षा बंधन को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत फिल्म में अक्षय की चार हनों की भूमिका निभा रहे हैं। भूमि पेडनेकर ने अक्षय की प्रेमिका की भूमिका निभाई है।

रक्षा बंधन के अलावा, अक्षय की कुछ और फिल्में भी रिलीज के लिए लाइन में हैं। उन्होंने सेल्फी में इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा के साथ अभिनय किया। उनके पास जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत के साथ राम सेतु भी है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button