करीना कपूर ने नीतू कपूर के साथ खाने का लिया मजा, शेयर की तस्वीरें !

करीना कपूर और नीतू कपूर दोनों ही बॉलीवुड के पहले परिवार से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन जब दोनों कलाकार अपनी-अपनी पीढ़ियों के सितारे होने के लिए जाने जाते हैं।

करीना कपूर और नीतू कपूर दोनों ही बॉलीवुड के पहले परिवार से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन जब दोनों कलाकार अपनी-अपनी पीढ़ियों के सितारे होने के लिए जाने जाते हैं, तो उन्होंने कभी स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया। लेकिन हाल ही में, चाची-भतीजी ने एक नई परियोजना के लिए स्क्रीन साझा की और अपने अनुयायियों को इसकी घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

सच्चे कपूर फैशन में चखा भोजन का स्वाद

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और नीतू के साथ एक सेल्फी साझा की और लिखा, “जब आप परिवार के साथ शूटिंग करते हैं …”। नीतू ने कहानी को “लवई हर” के साथ रीपोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन के साथ एक और फोटो शेयर की, “यह शॉट असली (असली) शॉट से ज्यादा महत्वपूर्ण है।” उन्होंने एक और तस्वीर साझा की, क्योंकि उन्होंने सच्चे कपूर फैशन में अपने भोजन का स्वाद चखा।

kareena kapoor

करीना ने ये सेल्फी अपनी मौसी नीतू के साथ शेयर की।

ऐसा लग रहा है कि करीना और नीतू किसी एड की शूटिंग कर रहे हैं।

जब करीना और नीतू ने खाना खाया।

डांस दीवाने जूनियर्स में जज बनी अभिनेत्री

नीतू ने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के ‘जुग जुग जीयो’ से फिल्मों में वापसी की है। 1980 में ऋषि कपूर से शादी करने के बाद नीतू ने एक अभिनेता के रूप में काम करना बंद कर दिया। 2000 के दशक में, उन्होंने अपने दिवंगत पति – दो दूनी चार, बेशरम और कुछ अतिथि भूमिकाओं में ;लव आज कल’ और ‘जब तक है जान’ में कुछ फिल्में कीं। उन्हें हाल ही में कलर्स के डांस दीवाने जूनियर्स में जज के रूप में देखा गया था। एक हफ्ते पहले, नीतू ने लायंसगेट प्ले के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की।

करीना सुजॉय घोष की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में उनका ओटीटी डेब्यू है और इसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं। वह हंसल मेहता की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक निर्माता के रूप में उनकी शुरुआत है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button