Uttar Pradesh: सपा पर भड़की बसपा सुप्रीमो मयावती, बोली- मुस्लिम नेताओं से मिलने जेल क्यों नहीं जाते अखिलेश !

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। बसपा सुप्रीमो ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की आजमगढ़ जेल में पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात को पर निशाना साधा।

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को समाजवादी पार्टी (SP) पर निशाना साधा है। बसपा सुप्रीमो ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की आजमगढ़ जेल में पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात को पर निशाना साधा। मायावती ने इस मुलाकात पर सवाल भी उठाए हैं।

सपा को बताया आपराधिक तत्वों की संरक्षक पार्टी !

मायावती ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए दो ट्वीट किये। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने कहा, समाजवादी पार्टी के प्रमुख (अखिलेश यादव) द्वारा आज़मगढ़ जेल जाकर वहाँ कैद पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकान्त यादव से मिलकर उनसे सहानुभूति व्यक्त करने पर हर तरफ से तीखी प्रतिक्रिया होना स्वाभाविक है जो इस आम धारणा को भी प्रबल करता है कि सपा इन्हीं प्रकार के आपराधिक तत्वों की संरक्षक पार्टी है।

मुस्लिम नेताओं से मिलने जेल क्यों नहीं जाते- मायावती

मायावती ने अपने अगले ट्वीट में कहा, साथ ही, विभिन्न संगठनों व आम लोगों द्वारा भी सपा प्रमुख से यह सवाल पूछना क्या अनुचित है कि वे मुस्लिम नेताओं से मिलने जेल क्यों नहीं जाते हैं, जबकि उनका ही आरोप है कि यूपी भाजपा सरकार में सपा नेताओं को फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल में कैद रखा जा रहा है।

रमाकांत यादव से जेल में मिलने पहुंचे थे अखिलेश !

लोकसभा उपचुनाव में मिली हार के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को आजमगढ़ पहुंचे थे। अखिलेश यादव ने इटौरा जेल में बंद सपा विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात की थी। रमाकांत पर जहरीली शराब कांड समेत कई मामले दर्ज हैं। अखिलेश ने मुलाकात के बाद मीडिया से कहा था कि भाजपा सरकार विपक्षियों को परेशान करने का काम कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि फर्जी मुकदमों में फंसा कर सपा नेताओं को चुन-चुन कर जेल भेजा जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह सब साजिश साल 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर की जा रही है।
रमाकांत यादव से जेल मिलने पहुंचे अखिलेश, कहा फर्जी मुकदमों में नेताओं को  भेजा जा रहा जेल
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button