सोशल मीडिया पर छाया Radhika Madan की ब्यूटी इन ब्लैक का जादू, सेलिब्रिटी भी दे रहे प्रतिक्रिया!

47 वां टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव चल रहा फिल्म समारोह है जिसमें 11 दिनों की कनाडाई और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के साथ-साथ उद्योग जगत के कुछ बड़े नामों के साथ विशेष कार्यक्रम होंगे...

47 वां टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव चल रहा फिल्म समारोह है जिसमें 11 दिनों की कनाडाई और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के साथ-साथ उद्योग जगत के कुछ बड़े नामों के साथ विशेष कार्यक्रम होंगे। अभिनेत्री राधिका मदान उन फैशन हाइलाइट्स में से एक हैं, जिन्हे इस फेस्टिवल में देखा गया।

अभिनेत्री राधिका मदान ने मशहूर डिजाइनर नीता लुल्ला द्वारा डिज़ाइन किये गए सेक्सी ब्लेज़र और मैचिंग पैंट के साथ नजर आईं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ धमाकेदार तस्वीरें पोस्ट कीं और उनमें से एक को उन्होंने कैप्शन दिया कि, “How It Reigns. 👑 Toronto International Film Festival 2022।”

राधिका ने अपने शर्टलेस लुक को एक गोल्ड लेयर्ड बॉडी चेन, एक चेन-लिंक चोकर नेकलेस, स्टेटमेंट रिंग्स पहना हुआ था। अभिनेत्री ने अपने खुले लहराते बालों व मुलायम धुंधली आंखों और होंठों को सबसे अलग करने का फैसला किया हैं।

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) 2022 के लिए राधिका के ऑल-ब्लैक लुक को इंडस्ट्री के प्रशंसकों और उनके दोस्तों का अपार प्यार मिला। साउथ स्टार तमन्ना भाटी ने कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी गिराए तो दूसरी ओर उनके साथ फिल्म शिद्दत के सह-कलाकार सनी कौशल ने लिखा, “ओह हो! क्या बात,“ एक आग इमोजी के साथ। फायर और दिल के इमोजी की तो मानो बाढ़ सी आ गई हो।

अभिनेत्री के फैंस ने कई कमेंट्स में उन्हें क्वीन, सेक्सी और पटाखा कहा है। एक यूजर लिखा, “Class apart” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘माई ब्लैक लव क्वीन। उनमें से एक ने यह भी लिखा, “वाह बहुत सुंदर।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button