प्रदेश की सियासत में हो सकती है बड़ी हलचल, Shivpal Yadav ने Azam Khan से की गोपनीय मुलाकात !

उत्तर प्रदेश की राजनीति एक बार फिर से उबाल मारने के संदेश दे रही है। प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव लंबे समय से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरने की रणनीति बना रहे हैं

उत्तर प्रदेश की राजनीति एक बार फिर से उबाल मारने के संदेश दे रही है। प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव लंबे समय से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरने की रणनीति बना रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने दिल्ली में सपा के दिग्गज नेता और विधायक आजम खान से मुलाकात की है। सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं की ये मुलाकात यूपी भवन में रविवार शाम को हुई है।

दरअसल, आजम खान और शिवपाल यादव बीते दिनों दिल्ली आए थे। दोनों ही दिग्गज रविवार की शाम को यूपी भवन में आए थे। इस दौरान ही इन दोनों नेताओं की मुलाकात के आसार लगाए जा रहे हैं। दोनों दिग्गजों की ये मुलाकात फिलहाल तो गोपनीय है। वहीं बताया जा रहा है कि दोनों का ये दौरा भी गोपनीय ही था। इन दोनों के दिल्ली आने की सूचना किसी को नहीं थी।

ये बताई जा रही वजह

इस मुलाकात के खास मायने इसलिए निकले जा रहे हैं। क्योंकि शिवपाल सिंह यादव अपने भतीजे अखिलेश यादव से नाराज बताए हैं। विधानसभा चुनाव के बाद से वे लगातार समाजवादी पार्टी पर हमलावर हैं। समय समय पर वे इन दिनों अखिलेश यादव पर जुबानी हमले कर रहे हैं। कई बार अखिलेश यादव ने भी उन पर निशाना साधा हैं। गौर देने की बात ये है कि अब शिवपाल यादव का सपा से ‘तलाक’ भी हो चुका है। और अब वे यूपी नगर निगम चुनाव की तैयारिओं में भी जुट गए हैं।

प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव लगातार आजम खान के मामलों को लेकर अखिलेश यादव के खिलाफ बोल रहे हैं। इससे पहले जब आजम खान सीतापुर की जेल में बंद थे तब शिवपाल यादव उनसे मुलाकात करने भी गए थे। लेकिन आजम खान के 27 महीने जेल में गुजरने के दौरान कभी भी अखिलेश यादव सीतापुर जेल में मिलने नही गए। हालांकि जब सपा विधायक आजम खान की तबियत खराब थी तब अखिलेश यादव उनसे मिलने अस्पताल गए।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button