करण जौहर ने ट्विंकल खन्ना के टॉक शो में कामदेव की भूमिका को किया याद !

करण जौहर ने ट्विंकल खन्ना के टॉक शो द आइकन्स में उपस्थिति दर्ज कराई, जो इस समय YouTube पर है। अपनी बातचीत के दौरान, ट्विंकल ने करण की तुलना नेटफ्लिक्स मैचमेकिंग स्टार सिमा तापारिया से की।

हाल ही में, करण जौहर ने ट्विंकल खन्ना के टॉक शो द आइकन्स में उपस्थिति दर्ज कराई, जो इस समय YouTube पर है। अपनी बातचीत के दौरान, ट्विंकल ने करण की तुलना नेटफ्लिक्स मैचमेकिंग स्टार सिमा तापारिया से की।

उसने कहा, “आप फिल्म व्यवसाय की सीमा आंटी हैं। आप यह मंगनी करती रहती हैं और आपके पिता ने भी ऐसा ही किया है। क्योंकि जब मैं वहीदा रहमान जी का साक्षात्कार कर रहा था, तो उन्होंने कहा कि आपके पिता ने उनकी शादी तय कर दी है, यह कुछ है लोगों को एक साथ लाने के लिए अनुवांशिक पूर्वाग्रह।”

मेरे जीवन के एजेंडे में से एक है

करण ने यह कहकर जवाब दिया, “यह जीन में है!” इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उनके दिवंगत पिता ने शशि रेखा और वहीदा रहमान के लिए मैचमेकर की भूमिका निभाई थी। उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि शशि अंकल और वहीदा आंटी की मंगनी पापा और मम्मा दोनों के साथ हुई थी और मुझे याद है कि कुछ और भी उदाहरण रहे हैं जो लोग नहीं जानते होंगे। लेकिन मुझे नहीं पता, मुझे ऐसा करने में बहुत खुशी महसूस हो रही है” उन्होंने कहा, “मैं जिम्मेदारी लेता हूं जैसे मुझे यह करना है। यह मुझे इसे करने में बहुत खुशी देता है। यह लोगों को एक साथ लाने के लिए मेरे जीवन के एजेंडे में से एक है।”

करण ने आगे खुलासा किया कि उन्होंने विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर के लिए भी कामदेव की भूमिका निभाई थी। उन्होंने कहा, “यह बहुत अजीब है, विद्या ने दूसरे दिन मुझे फोन किया। यह उसकी 12 वीं वर्षगांठ थी, और वह ऐसी थी, क्योंकि आप जानते हैं कि मैंने उसे सिद्धार्थ रॉय कपूर से मिलवाया था और वह ऐसी थी, मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने किया है।” 

कॉल का मतलब मेरे लिए दुनिया था

उन्होंने कहा, “मैं इस कॉल से बहुत प्रभावित हुआ हूं, मुझे मिली किसी भी प्रतिक्रिया से कहीं अधिक, उस कॉल का मतलब मेरे लिए दुनिया था। मुझे याद है कि मैंने सिड से कहा था कि विद्या तुम्हारे लिए प्यारी होगी।” उन्होंने बाद में सिद्धार्थ और विद्या के लिए डिनर होस्ट करने को भी याद किया।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, करण ने इस साल की शुरुआत में अपने 50वें जन्मदिन पर घोषणा की कि वह जल्द ही एक एक्शन फिल्म निर्देशित करेंगे। हालाँकि, उन्होंने उस पर कोई अपडेट साझा नहीं किया है। इसके अलावा, उनकी अन्य निर्देशित, ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं, 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button