PM मोदी की बायोपिक वाले प्रोड्यूसर्स पर लगे धोखाधड़ी के आरोप !

प्रोड्यूसर आचार्य मनीष ने दूसरे प्रोड्यूसर आनंद पंडित और संदीप सिंह पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में एक नहीं बल्कि तीन प्रोड्यूस ने अपने पैसे लगाए थे। ऐसे में अब इससे जुड़ी एक हैरान करने देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल फिल्म के एक प्रोड्यूसर आचार्य मनीष ने दूसरे प्रोड्यूसर आनंद पंडित और संदीप सिंह पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है ,इतना ही नहीं आचार्य मनीष ने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

PM Narendra Modi & Manmohan Singh Films causing a Political Stir | DESIblitz

विवेक ओबरॉय ने प्ले किया पीएम मोदी का कैरेक्टर

फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह की बायोपिक रिलीज हुई हैं। ऐसी है एक बायोपिक है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म, जिसे ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के नाम से ही रिलीज किया गया था। विवेक ओबरॉय ने पीएम मोदी का कैरेक्टर प्ले किया था। मूवी को बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक रिस्पांस मिला था। अब एक बार फिर ये मूवी चर्चा में है। इसकी वजह फिल्म के प्रोड्यूसर्स हैं।

PM Narendra Modi 2019 Movie Is Based On PM Modi's Struggle And His Tough  Decisions | लगातार दर्शकों को आकर्षित कर रही है पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन  पर बनी ये फिल्म

संदीप सिंह पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

दरअसल, फिल्म के प्रोड्यूसर आचार्य मनीष ने दूसरे प्रोड्यूसर्स आनंद पंडित और संदीप सिंह पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। शिकायत में बताया गया है कि संदीप सिंह और आनंद पंडित ने 2019 की इस फिल्म में निवेश करने के लिए उनसे संपर्क किया था। उन्होंने दावा किया था कि फिल्म की रिलीज के बाद उन्हें अपने निवेश की भरपाई के लिए पहले रिकवरी अधिकार मिलेंगे।

Vivek Oberoi Film Pm Narendra Modi Box Office Collection Day 1 -  Entertainment News: Amar Ujala - बॉक्स ऑफिस पर भी चला पीएम नरेंद्र मोदी का  जादू, अनुमानों को पीछे छोड़ जुटाए इतने करोड़

14 करोड़ रुपये लगाने के लिए एक बड़ा लोन

आचार्य मनीष की शिकायत के अनुसार आनंद पंडित और संदीप सिंह ने उनके साथ 14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है। उन्होंने शिकायत में बता कि संदीप सिंह औऱ आनंद पंडित ने उनसे साल 2019 की पीएम मोदी की बायोपिक में निवेश करने के लिए संपर्क किया था। इसके साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया था कि फिल्म की रिलीज के बाद उन्हें अपने निवेश की भरपाई के लिए पहले रिकवरी अधिकार मिल जाएंगे ,आनंद और संदीप के इस आश्वासन के बाद आचार्य मनीष ने फिल्म में 14 करोड़ रुपये लगाने के लिए एक बड़ा लोन लिया था।

PM Narendra Modi Manish Acharya Filed Complaint Against Producers Anand  Pandit And Sandeep Singh | पीएम मोदी की बायोपिक बनाने वाले प्रोड्यूसर  विवादों में, आनंद पंडित और संदीप सिंह पर ...

काम की हुई जमकर तारीफ

वहीं बात करें फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की, तो ये साल 2019 में रिलीज हुई थी। जिसमें बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी का रोल निभाया था। फिल्म में उनके काम की जमकर तारीफ भी हुई थी, फिल्म में अपने रोल को बेहतरीन बनाने के लिए विवेक ने कड़ी मेहनत की थी। जो पर्दे पर साफ नजर आई थी, बता दें कि फिलहाल एक्टर काफी वक्त से पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं हालांकि सोशल मीडिया पर विवेक एक्टिव रहते हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button